पैंथर पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर मधुमक्खियों का हमला, 5 घायल

पैंथर पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर मधुमक्खियों का हमला, 5 घायल  

सलूंबर थाने के पुलिसकर्मियों पर टूट पड़ा मधुक्खियों का जत्था 

 
attack by honey bee

उदयपुर 5 अप्रैल 2023 । ज़िले के सलूम्बर थाना क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट पता करने पहुंचे पुलिसकर्मी और उनके बच्चों पर मधुमक्खियों ने बुरी तरह हमला कर दिया। इससे पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी का मच गई। जैसे-तैसे जान बचाकर वे वहां से दौड़े। मधुमक्खियों के डंक से पुलिस कांस्टेबल देवीलाल, अशोक शेरावत, कुशाल सिंह, राकेश कुमार आदि जवान घायल हो गए। वहीं एक पुलिसकर्मी की बेटी जया बेसुध हो गई। जिन्हं तुरंत सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 

ऐसे बनाया मधुमक्खियों ने निशाना

जानकारी के अनुसार थाने के पीछे ही पुलिसकर्मियों का आवास क्वार्टर हैं। जहां कई पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ रहते हैं। इसी क्षेत्र में पैंथर की आहट होने का पता लगा था। ऐसे में पुलिसकर्मी और उनके बच्चे मिलकर पैंथर के मूवमेंट को पता करने के लिए निकले। इस दौरान झाड़ियों से मधुमक्खियों का जत्था इन टूट पड़ा।

ऐसे में वे तुरंत वहां से भागे लेकिन इतने में मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। ये लोग बचने के लिए अपने क्वार्टर में घुस गए। फिर भी सात से आठ लोगों को मधुमक्खियों ने अपना निशाना बनाया। सभी को थाने के स्टाफ ने पुलिस की जीप में बैठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया।

पैंथर के मूवमेंट से दहशत में पुलिसकर्मी और उनका परिवार

बीते दिनों में एक दो बार पुलिसकर्मियों के क्वाटर के आसपास वाले क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट देखा गया था। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाभा को दी थी लेकिन अभी तक विभाग ने पैंथर पकड़ने के प्रयास नहीं किए हैं। ऐसे में यहां रह रहे पुलिसकर्मी और परिवार दहशत में है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal