भीलवाड़ा-9 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे

भीलवाड़ा-9 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
News from Bhillwara 31 August, Latest News from Bhilwara

News-आगामी लोकसभा चुनाव के मध्य नजर मतगणना स्थल चिन्हीकरण के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी नमित मेहता तथा पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने किया राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय का निरीक्षण

भीलवाड़ा, 09 फरवरी। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री नमित मेहता शुक्रवार को राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय, तिलक नगर पहुंचे। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मतगणना स्थल चिन्हीकरण के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ने महाविद्यालय भवन का जायजा लिया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने विभिन्न कक्षा कक्षों का निरीक्षण किया। श्री मेहता ने स्ट्रांग रूम ,मतगणना कक्ष, ऑब्जर्वर कक्ष, कंट्रोल रूम सहित विभिन्न कक्षों के संबंध में जानकारी ली।

निरीक्षण के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक श्री श्याम सिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) श्री रतन कुमार, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) श्रीमती वंदना खोरवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विमल सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

News-रोड़ सेफ्टी कार्यक्रम में दी यातायात नियमों की जानकारी

सड़क सुरक्षा माह के दौरान सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जागरूकता के लिए शुक्रवार को जिले के बीएसएल लिमिटेड में रोड सेफ्टी विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में परिवहन निरीक्षक विवेक सिरोठा ने उपस्थित श्रमिकों एवं अधिकारियों को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की जानकारी देते हुए फर्स्ट रेस्पॉडर्स, गुड सेमेरिटन जैसी सरकारी योजनाओं के बारे में भी बताया व सभी प्रकार के वाहनों के सुरक्षा उपकरणां की भी जानकारी दी। किसी भी प्रकार के वाहन के संचालन के पहले उस वाहन के सुरक्षा उपकरणों की पूर्ण रूप से जांच करने के उपरान्त ही वाहन का संचालन करें एवं दोपहिया वाहन पर हेलमेट एवं चौपहिया वाहन में सीट बेल्ट अनिवार्य रूप से लगायें।

कार्यक्रम के दौरान बीएसएल के एचआर एवं आईआर संजय त्रिपाठी, एजीएम रामदयाल जाट तथा परिवहन कार्यालय के दिवाकर शर्मा उपस्थित रहें।

परिवहन निरीक्षक राघवेन्द्र राणावत ने जवाहर नवोदय विद्यालय हुरडा में सड़क सुरक्षा पर कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में परिवहन निरीक्षक ने विद्यार्थियों एवं स्टाफ को सड़क सुरक्षा एवं यातायात नियमों की वीडियों के माध्यम से जानकारी दी। कार्यशाला के दौरान प्रधानाध्यापक सत्येन्द्र गुप्ता उपस्थित रहें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal