भींडर निवासी लापता व्यक्ति की लाश कडेचा एनिकट में मिली


भींडर निवासी लापता व्यक्ति की लाश कडेचा एनिकट में मिली

पांच दिन से लापता था भींडर के बोहरवाड़ी निवासी होजेफा बोहरा

 
dead body found
UT WhatsApp Channel Join Now
खोज कर लाने वाले को 20 हज़ार के इनाम की घोषणा भी की थी 

उदयपुर 22 दिसंबर 2021। जिले के भींडर कस्बे के बोहरवाड़ी निवासी होजेफा बोहरा की लाश भिंडर से दो किलोमीटर दूर कडेचा एनिकट में मिली। मवेशी चरा रहे चरवाहे को नज़र आई। लाश मिलने की सूचना पर भींडर पुलिस और बोहरा समाज के सैकड़ों लोग एकत्र हो गए। लाश पूरी तरह से खराब हो चुकी थी।पुलिस और समाज के लोगों ने शव को भींडर अस्पताल पहुंचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भींडर के बोहरवाड़ी निवासी 45 वर्षीय होजेफा बोहरा पिता सज्जाद बोहरा दिंसबर की 16 तारीख की दोपहर को कुछ अनबन के चलते घर में बिना बताए कहीं चला गया था। अगले दिन सुबह तक घर नहीं लौटने पर परिवार के तफ़ज़्ज़ुल हुसैन ने भींडर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी और परिजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन चार दिन गुजर जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। युवक की तलाश को लेकर 20 दिसंबर को बोहरा समाज प्रतिनिधियों ने पैदल मार्च भी निकाला।

खोज कर लाने वाले को 20 हज़ार के इनाम की घोषणा भी की थी 

परिवार के लोगों ने होजेफा बोहरा को खोज कर लाने वाले या सूचना देने पर 20 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की थी। पुलिस ने भी सर्च अभियान तेज करते हुए आसपास क्षेत्र में खोजबीन के लिए टीमें भेजी लेकिन कल 21 दिसंबर सुबह तक कुछ भी पता नहीं चला। कल मंगलवार शाम को भींडर से महज 2 किमी दूर कड़ेचा एनिकट पर चरवाह को पानी में तैरती हुई लाश दिखी। चरवाहे ने सर्वप्रथम गांव के दलीचंद डांगी को सूचना दी। इसके बाद डांगी ने भींडर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची भिंडर थाना पुलिस ने लाश देखकर गुमशुदा होजेफा के रिश्तेदारों को भी बुलाया। ग्रामीणों की मदद से लाश को किनारे पर लेकर आए तो उसकी पहचान होजेफा के रूप में ही हुई। इसके बाद पुलिस और समाज के लोगों ने मिलकर लाश को भींडर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पानी में रहने से मृतक का शरीर पूरी तरह से फूल गया। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस दिन वह लापता हुआ था उसी दिन उसने एनिकट में छंलाग लगा दी। होजेफा बोहरा के पीछे उनकी पत्नी जेहरा बोहरा और दो पुत्र हुसैन बोहरा और कुतुबुद्दीन बोहरा हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal