बाइकिंग में विश्व रिकॉर्ड धारी अनिल गौतम के उदयपुर आगमन पर सम्मान


बाइकिंग में विश्व रिकॉर्ड धारी अनिल गौतम के उदयपुर आगमन पर सम्मान

MLSU के अतिथि गृह में उनका सम्मान किया गया

 
ani gautam sahas

उदयपुर 12 अप्रैल 2024। 100cc से 150cc बाइकिंग में विश्व रिकॉर्ड धारी, जयपुर के अनिल गौतम "साहस" के उदयपुर आगमन पर मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के अतिथि गृह में उनका सम्मान किया गया।

भारत में मोटोक्रॉस बाइकिंग के क्षेत्र में पिछले 4 दशकों से सक्रिय जयपुर के अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञ अनिल गौतम "साहस" (जो स्वयं अब तक लगभग दस लाख 10,00000 किलोमीटर बाइकिंग कर चुके है) 100cc से 150cc बाइकिंग में विश्व रिकॉर्ड धारी, ऐसे अद्भुत व्यक्तित्व के उदयपुर आगमन पर मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के अतिथि गृह में उनका सम्मान लायंस क्लब उदयपुर लेक सिटी के अध्यक्ष डॉ दीपेंद्र सिंह चौहान व पूर्व रीजन चेयरपर्सन केजी मूंदड़ा, उद्योगपति अनिल पटेल, शंभू सिंह राठौड़, कैलाश लक्ष्यकार एवं रुद्र प्रताप सिंह चौहान द्वारा किया गया। 

anil gautam

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2008 में अनिल गौतम "साहस" के निर्देशन में भारत पेट्रोलियम के सहयोग से उदयपुर के एम.बी. कॉलेज ग्राउंड में भी मोटो क्रॉस बाइकिंग की राष्ट्रीय प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया था। संपूर्ण भारत में 10 लाख किलोमीटर से भी अधिक मोटरबाइकिंग करने के पश्चात भी अनिल गौतम का मानना है की उदयपुर शहर भारत का सबसे अच्छा शहर है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal