प. बंगाल की घटना को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने धरना प्रदर्शन किया


प. बंगाल की घटना को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने धरना प्रदर्शन किया 

केन्द्रीय गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही करने की मांग की 

 
bjp mahila morcha
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। पश्चिम बंगाल की सड़क पर एक महिला के साथ की जा रही मारपीट की घटना के वीडियो वाइरल होने के बाद और वहां महिलाओं के साथ हो रहे अनुचित एवं असभ्य व्यवहार के विरोध में शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा की वरिष्ठ नेता ओर पूर्व महापौर रजनी डांगी के नेतृत्व में कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन कर केन्द्रीय गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही करने की मांग की गई।

इस मौके पर बात करते हुए रजनी डांगी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले की चोपरा विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस विधायक हमीदुर रहमान के नजदीकी माने जाने वाले ताजेमुल जो कि उसके आतंक के कारण उस क्षेत्र में जेसीबी के नाम से जाना जाता है।

डांगी ने कहा की इसी ताजेमुल ने विधायक हमीदुर रहमान की शह पर चोपरा गांव में बीच चौराहे पर एक दम्पति को सरेराह सड़क पर लिटा कर बर्बरतापूर्वक बांस की छडी से मारा और महिला को तो गन्दी गन्दी गालियां देकर मारपीट की। विधायक हमीदुर रहमान व ताजेमुल के भय से वहां खडे लोग तमाशबीन बन कर तमाशा देखते रहे। 

उन्होंने कहा की ऐसे मामले में केन्द्र के गृहमंत्री दखलअंदाजी करते हुए वहां के लोगों को न्याय दिलाए साथ ही प्रदेश की ममता सरकार के खिलाफ कार्यवाही करेताकि वहां के सत्ताधारी लोग सत्ता के नशे में चूर होकर इस तरह का कृत्य दोबारा नहीं करें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal