भाजपा कार्यकर्ताओ का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

भाजपा कार्यकर्ताओ का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

सहकारिता विभाग द्वारा की जा रही अनियमितताओं के खिलाफ प्रदर्शन

 
bjp

उदयपुर 31 मार्च 2023 । शहर में आज बीजेपी के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। जिला कलेक्ट्री के बाहर जमा हुए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सहकारिता विभाग में अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की। 

प्रदर्शन के दौरान बीजेपी से सांसद अर्जुन लाल मीणा सहित जिला अध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, प्रमोद सामर, पारस सिंघवी, जिनेंद्र शास्त्री सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कलेक्ट्री के बाहर राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई। 

प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम से ज्ञापन सौंपा गया और सहकारिता विभाग द्वारा की जा रही अनियमितताओं को बताया गया आरोप लगाया गया है कि एक ही जिले में पक्षपात पूर्ण तरीके से विभिन्न चरणों में चुनाव कराकर सहकारी चुनाव प्राधिकरण राज्य सरकार के इशारों की कठपुतली बन गया है। 
सहकारी चुनाव प्राधिकरण के इस काम को प्रदर्शनकारियों ने सहकारी लोकतंत्र की हत्या बताया है। 

भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया कि वर्तमान में सहकारी संस्था मनमाने ढंग से व्यवसाय करना, अपनी-अपनी पसन्द अनुसार व्यवसाय देना, एक ही प्रवृति की संस्थाओं के अधिकारों में भेदभाव करना, जन प्रतिनिधियों का अपमान करना, अधिकारियों का एक से ज्यादा संस्थानों में कार्य करना, फर्जी जांच जैसे कार्य, सत्तारूढ़ दल के इशारों पर भारी भ्रष्ट्राचार अनियमितता, भाई भतीजावाद, पक्षपात से आमजन परेशान एवं त्रस्त है। वही चुनाव में किसी संस्था में वार्डो का गठन, किसी में नहीं, वार्ड गठन की एकतरफा कार्यवाही की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal