शहीद मेजर मुस्तफा के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन


शहीद मेजर मुस्तफा के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

एनसीसी कैडेट्स व युवाओं ने दिखाया उत्साह, 106 यूनिट रक्तदान किया
 
blood donation

उदयपुर 14 मई 2024 । शहीद मेजर मुस्तफा के जन्मदिवस पर 6 राज एयर एनसीसी यूनिट उदयपुर व शहीद मेजर मुस्तफा ट्रस्ट के तत्वावधान में मंगलवार को एनसीसी ग्रुप हेडक्वार्टर उदयपुर के प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल रहे। 

वहीं विशिष्ट अतिथि शहीद मेजर मुस्तफा ट्रस्ट की प्रतिनिधि फातेमा मुस्तफा व डॉ. अलेफिया एवं लतीफ मंसूरी उपस्थित रहे। इस अवसर पर स्थानीय इकाईयों के अधिकारी, समस्त स्टाफ और एनसीसी कैडेट्स ने भाग लिया और रक्तदान किया।

shaheed major mustafa

मुख्य अतिथि कलक्टर पोसवाल ने अपने अनुभव साझा करते हुए रक्तदान को एक पुनीत कार्य बताया और मानव हित में रक्तदान अवश्य करने के लिए प्रेरित किया। एनसीसी ग्रुप हेडक्वार्टर व शहीद मेजर मुस्तफा ट्रस्ट का धन्यवाद करते हुए कैडेट्स को भविष्य के लिए दिशा-निर्देश दिए एवं नशा मुक्ति, असामाजिक गतिविधियों से दूर रहने की सलाह दी। शिविर में कुल 106 यूनिट रक्तदान किया एवं रक्तदाताओं को शहीद मेजर मुस्तफा ट्रस्ट की तरफ से प्रमाण पत्र एवं प्रोत्साहन स्वरुप उपहार दिए गए। शहीद मेजर मुस्तफा ट्रस्ट की ओर से उदयपुर के गणमान्य नागरिकों को उनके सामाजिक कार्यों में विशिष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

इस रक्तदान शिविर का आयोजन गीतांजली मेडिकल कॉलेज व आरएनटी ब्लड बैंक उदयपुर के सहयोग से किया गया। शिविर के सफल आयोजन के लिए श्रीमती फातिमा मुस्तफा ने सभी का आभार जताया। इस अवसर पर एनसीसी कैडेट व एनसीसी स्टाफ को उनके उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया। अंत में सभी अतिथियों को भी स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal