Dungarpur: 14 साल की नाबालिग का कुंए में मिला शव


Dungarpur: 14 साल की नाबालिग का कुंए में मिला शव 

दो दिन से घर से लापता थी

 
Missing woman and children found in Surat
UT WhatsApp Channel Join Now

डूंगरपुर 20 जून 2024। ज़िले के तम्बोला थानाक्षेत्र के सीमलवाड़ा गांव में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब गांव के एक कुंए में एक 14 साल की नाबालिग का शव मिला।नाबालिग 2 दिन से घर से लापता थी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीँ दूसरी ओर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सूचना मिली कि सीमलवाड़ा गांव के पास एक कुएं में नाबालिग का शव तैर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में घटना की सुचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया।

मृतका की पहचान कम्बोईया निवासी 14 वर्षीया रीना पुत्री मोहनलाल पारगी के रूप हुई है। मृतका की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि मृतक 18 जून को सुबह 10 बजे घर से निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश भी की, लेकिन
उसका कोई सुराग नहीं लगा। 

शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मॉर्चुरी रखवाया और मामले की जाँच शुरू की । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal