गुजरात के व्यापारी का शव गेस्ट हॉउस में मिला

गुजरात के व्यापारी का शव गेस्ट हॉउस में मिला 

हिरणमगरी थाना क्षेत्र के सब सिटी सेंटर के पास शर्मा गेस्ट हाउस में रुका था 

 
गुजरात के व्यापारी का शव गेस्ट हॉउस में मिला
मृतक शुक्रवार सुबह 9 बजे वह बाथरूम जाने के लिए उठा था। इसके बाद बाथरूम से लौटते समय पलंग के पास ही गिर गया। जिसे एमबी चिकित्सालय के आपातकालीन वार्ड में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

उदयपुर 26 दिसंबर 2020। शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में बने सब सिटी सेंटर के पास शर्मा गेस्ट हाउस में गुजरात के व्यापारी की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। 35 वर्षीय प्रेम बुद्धा निवासी सिलवासा गुजरात कल गुरुवार शाम शर्मा गेस्ट हॉउस में रुका हुआ था।  

हिरणमगरी थाने के सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक शुक्रवार सुबह 9 बजे वह बाथरूम जाने के लिए उठा था। इसके बाद बाथरूम से लौटते समय पलंग के पास ही गिर गया। जिसे एमबी चिकित्सालय के आपातकालीन वार्ड में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हिरणमगरी थाना पुलिस ने दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने मृतक की पहचान कर परिजनों को घटनाक्रम की सूचना दी। आज शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

गुजरात के व्यापारी प्रेम बुद्धा की मौत के मामले में हिरणमगरी थाना पुलिस द्वारा गेस्ट हाउस के स्टाफ से भी पूछताछ की गई है। वहीं पुलिस की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal