दोहरे हत्याकांड को लेकर बोहरा समुदाय के लोगो ने जताया आक्रोश


दोहरे हत्याकांड को लेकर बोहरा समुदाय के लोगो ने जताया आक्रोश

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और सुरक्षा को लेकर सौंपा ज्ञापन

 
double murder

उदयपुर 30 अक्टूबर 2023 । तीन दिन पूर्व शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र नवरत्न काम्प्लेक्स स्थित डायमंड कॉलोनी में दो सगी बहनों की अज्ञात लोगों द्वारा नृशंस हत्याकांड से नाराज बोहरा समुदाय के लोग आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री का नाम का ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौंपा।

ज्ञापन में बोहरा समुदाय के लोगों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने और सख्त सजा देने की मांग की। दरअसल तीन दिन पूर्व अज्ञात लोगों द्वारा दो सगी बहनों के सिर में वार घायल कर दिया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।  

murder of bohra women in udaipur

घटना की जानकारी मिलने के बाद संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मेडिकल बोर्ड की टीम द्वारा पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सोपा गया। 

ज्ञापन देने पहुंचे बोहरा समुदाय के लोगों ने बताया कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई ऐसे में समाज के लोगों में आक्रोश पैदा हो रहा है समाज के लोगों ने मांग की है कि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जल्द से जल्द सजा दिलाई जाए। 

सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ दाऊदी बोहरा जमात के चेयरमैन कमांडर मंसूर अली बोहरा ने बताया कि बाहर कौम शांतिप्रिय समुदाय है।  इस प्रकार की नृशंस हत्या और मोहल्लो में बढ़ती चोरियों की घटना से समाज में रोष व्यापत है पुलिस जल्द से जल्द कार्यवाही कर हत्या के आरोपियों की गिरफ्तार करे और मोहल्लो में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतेज़ाम करे। 

वहीँ शिया दाऊदी बोहरा समाज के प्रवक्ता अली कौसर कुराबड़ वाला ने मांग रखी कि समाज की महिलाओ की नृशंस हत्या और बोहरा बहुल मोहल्लो में बढ़ती चोरियों को लेकर पुलिस गश्त बढ़ाई जाये और पुलिस को जल्द से जल्द से कार्रवाई कर दोषियों को सज़ा दे ताकि समाजजनो में व्याप्त भय को दूर किया जा सके। 


इस अवसर बोहरा यूथ के युसूफ अली आरजी, स्थानीय पार्षद अली असगर सनवाड़ी, सहवृत पार्षद बैतूल हबीब, बोहरा समाज के शब्बीर मुस्तफा समेत समुदाय के लोग उपस्थित थे।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal