बोहरा यूथ गर्ल्स विंग और बोहरा यूथ संस्थान ने वितरित किये कम्बल और राशन के पैकेट


बोहरा यूथ गर्ल्स विंग और बोहरा यूथ संस्थान ने वितरित किये कम्बल और राशन के पैकेट

सोसायटी गरीबो और बेसहारा महिलाओ की सेवा में हमेशा से अग्रणी रही है

 
Bohra Youth Girls Wing

उदयपुर 25 दिसंबर 2023। सुधारवादी दाऊदी बोहरा जमाअत की महिला प्रकोष्ठ 'बोहरा यूथ गर्ल्स विंग' और बोहरा यूथ संस्थान ने कल रविवार को छोटी उंदरी और बड़ी उंदरी में 300 ज़रूरतमंद परिवारों को स्वेटर, कंबल, शॉल और राशन के पैकेट जिसमे अनाज, गुड़, दाल, तेल, शक़्कर, मसाले, आटा इत्यादि सामग्री शामिल है वितरित की। वहीँ हिरणमगरी क्षेत्र में दाल, नमक और गुड़ के पैकेट्स का वितरण किया। 

बोहरा यूथ गर्ल्स विंग की अध्यक्ष सकीना दाऊद और बोहरा यूथ संस्थान के महासचिव युसूफ आरजी ने बताया की हमारी सोसायटी गरीबो और बेसहारा महिलाओ की सेवा में हमेशा से अग्रणी रही है और समय-समय पर इस तरह की गतिविधियों का आयोजन करती रहती है। उन्होंने बताया की पूर्व में भी इस तरह के कार्यक्रम में आशाधाम और अन्य सोसाइटी के साथ भी आयोजित किये जाते रहे है।

Bohra Youth Sansthan

इसी आशय से कल रविवार को यह कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे करीब 200 बीपीएल परिवारों को गर्म कपडे, स्वेटर, कम्बल, शाल और राशन के पैकेट जिसमे अनाज, गुड़, दाल, तेल, शक़्कर, मसाले, आटा इत्यादि सामग्री है, वितरित किए गए।

दाऊदी बोहरा जमात के प्रवक्ता मंसूर अली ओड़ा वाला ने बताया की इस पुनीत कार्य में गर्ल्स विंग की सदस्याओं ने खुद भी कंट्रीब्यूशन किया तथा समाज के लोगो ने भी आगे चलकर सहयोग राशि प्रदान की। 

Bohra Youth Girls wing

वितरण कार्यक्रम के दौरान बोहरा यूथ संस्थान के महासचिव युसूफ आरजी, सचिव सरफ़राज़ राजनगर वाला, बोहरा यूथ गर्ल्स विंग की अध्यक्ष सकीना दाऊद ने श्रीमती ताहिरा राज, शाकिर नायब, नसरीन नायब  और अकील हुसैन डीएम की टीम के साथ हिरणमगरी, छोटी उंदरी और बड़ी उंदरी में जाकर अपना विशेष सहयोग देकर कार्यक्रम को सफल बनाया।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal