बॉलीवुड एक्टर अक्षय छात्रावास पहुंच विद्यार्थियों के बीच रहे


बॉलीवुड एक्टर अक्षय छात्रावास पहुंच विद्यार्थियों के बीच रहे

फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग के लिए उदयपुर में है, आज पहुंचे खेरवाड़ा वनवासी छात्रावास में
 
akshay kumar

उदयपुर 28 फ़रवरी 2024। फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग के लिए इन दिनों उदयपुर आए हुए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज उदयपुर के खेरवाड़ा के एक छात्रावास में पहुंचे। अक्षय कुमार ने वहां वि​द्यार्थियों के बीच रहते हुए उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई।

उदयपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर खोखादरा गांव पहुंचे अक्षय कुमार ने वनवासी कल्याण पारिषद के छात्रावास में गए। वहां पर उन्होंने छात्रावास के पूजा कार्यक्रम शामिल हुए इस दौरान ओम जय जगदीश की आरती में भी उन्होंने साथ दिया। उन्होंने छात्रावास का अवलोकन करते हुए विद्यार्थियों से मिले तो वे खुश हो गए। उनके साथ उन्होंने तसल्ली से फोटो खिंचवाते हुए उनसे बात की। 

इस मौके पर अक्षय कुमार ने वनवासी कल्याण परिषद के भवन निर्माण में एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की।

खेरवाड़ा के पूर्व विधायक नानालाल अहारी ने बताया कि अक्षय कुमार सुबह 8:30 बजे पहुंचे थे और उन्होंने इसी क्षेत्र में बालिका छात्रावास बनाने के लिए एक करोड रुपए देने की घोषणा की। इसके लिए उन्होंने वनवासी कल्याण परिषद के पदाधिकारियों से कहा कि वह बालिका छात्रावास के लिए जमीन देखना शुरू करें ताकि उसका निर्माण किया जा सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal