ब्रेकिंग - उदयपुर में छात्रावास से 16 छात्राए पॉजिटिव


ब्रेकिंग - उदयपुर में छात्रावास से 16 छात्राए पॉजिटिव 

मधुबन स्थित कस्तूरबा जनजाति बालिका आश्रम छात्रावास की 9 छात्राए तथा भूपालपुरा स्थित खेल छात्रावास की 7 छात्राए पॉजिटिव
 
ब्रेकिंग - उदयपुर में छात्रावास से 16 छात्राए पॉजिटिव
UT WhatsApp Channel Join Now

2 होमगॉर्ड के भी पॉजिटिव होने की सूचना

सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी, अतिरिक्त जिला कलक्टर अशोक शर्मा और मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिवजी गोड मौके पर पहुंचे

उदयपुर 9 मार्च 2021। उदयपुर में एक बार फिर कोरोना का ब्लास्ट हुआ है।  5 मार्च 2021 को अम्बामाता स्थित प्रज्ञा चक्षु अंध विद्यालय में एक साथ 28 बच्चे पॉजिटिव आने के बाद मधुबन स्थित कस्तूरबा जनजाति बालिका आश्रम छात्रावास की 9 छात्राए तथा भूपालपुरा स्थित खेल छात्रावास की 7 छात्राए यानि कुल 16 छात्राए तथा 2 होमगार्ड के भी पॉजिटिव आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। 

उल्लेखनीय है की मार्च माह में कोरोना ने एक बार फिर से शहर में शिकंजा कस लिया है।  कल तक मार्च माह के आठ दिनों में 157 मरीज़ मिल चुके है यानि दिन के औसत से हिसाब से 19-20 मरीज़ प्रत्येक दिन मिल रहे है।  जबकि फरवरी में इसका प्रकोप कम पड़ गया था। फरवरी माह में 217 मरीज़ मिले थे जो दिन के औसतन 7-8 के हिसाब से।  वहीँ अब तक कुल 12166 मरीज़ मिल चुके है। 

उदयपुर वासियो के लिए यह कोई अच्छी खबर नहीं कही जा सकती है। अब भी वक़्त है सम्हलने का। लेकिन लोगो में लापरवाही देखी जा रही है।  न कोई मास्क की परवाह कर रहा है न सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह कर रहा है। ऐसे में हालात और बिगड़ सकती है।      

एक साथ पॉजिटिव आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है फिलहाल सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी, अतिरिक्त जिला कलक्टर अशोक शर्मा और मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी शिवजी गोड मौके पर पहुंचे है और हालात का ज़ायज़ा ले रहे है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal