गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र

गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र

अवैध निर्माण गिराया गया

 
crane

29, दिसंबर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों पर एक्शन शुरू हो गया है। हत्या में शामिल रहे शूटर रोहित सिंह राठौड़ के खातीपुरा स्थित मकान के अवैध निर्माण पर गुरुवार को बुलडोज़र चलाया गया। इस दौरान नगर निगम के अधिकारी और बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची थी।

दरअसल, नगर निगम ग्रेटर की विजिलेंस टीम को जानकारी मिली कि शूटर रोहित सिंह राठौड़ ने खातीपुरा इलाके में अवैध कब्ज़ा कर रखा है। रोहित ने खातीपुरा स्थित सुंदर नगर में प्लॉट संख्या 11 के बाहर सड़क पर अवैध निर्माण किया हुआ था। यहां बाउंड्री वॉल और कोठरी नुमा स्ट्रक्चर बना हुआ था।

पहले नोटिस जारी किया गया, फिर एक्शन लिया

शिकायत मिलने के बाद पहले नगर निगम की टीम ने मौके पर जांच की । जांच में अतिक्रमण पाए जाने पर नोटिस जारी करते हुए उसे हटाने के लिए समय दिया। नोटिस जारी करने के बाद गुरुवार दोपहर 2 बजे नगर निगम की टीम ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी के जरिए बाउंड्री वॉल को तोड़ दिया। साथ ही बने स्ट्रक्चर और गार्डन को तोड़कर सड़क की जमीन खाली करवाई गई।

बताते चलें कि 5 दिसंबर को जयपुर के श्याम नगर इलाके में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। बातचीत के बहाने उनके घर में आए दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर इस वारदात को अंजाम दिया था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal