सिटी बस ने कुचला युवक को, मौके पर हुई मौत


सिटी बस ने कुचला युवक को, मौके पर हुई मौत

सुंदरवास इलाके में पीछे से तेज़ गति बस ने मारी टक्कर  

 
accident

इन दिनों उदयपुर में सड़क हादसे की घटनाए बढ़ती ही ज़ा रहीं है और बस चलकों का आतंक भी शहर में बढ़ता ही जा रहा हैं, ऐसी ही एक घटना सोमवार सुबह शहर के सुंदरवास इलाके से सामने आई जहां नगर निगम द्वारा संचालित सिटी की टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पंकज ओसवाल के रूप में हुई हैं।

जानकारी के अनुसार घटना सुबह 10:30 बजे की है जब उत्तरी सुंदरवास के रहने वाले पंकज ओसवाल को पीछे से तेज गति से आ रही सिटी बस ने टक्कर मार दी, घटना उस समय हुई जब मृतक पंकज अपने घर की गली के बाहर खड़ा था, तभी अचानक से अनियंत्रित हो कर सिटी बस ने पंकज को टक्कर मार दी नीचे गिरते ही बस का पीछे वाला टायर से उसका सर कुचला गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। 

घटना से नाराज लोगों ने पुलिस को घटना को जानकारी दी जिस पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया तो वहीं मौके पर खड़ी बस को ज़ब्त कर लिया गया और चालक को भी हिरासत में ले लिया गया हैं।

मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक पंकज ओसवाल सोमवार सुबह अपने बच्चे को स्कूल की किताबें लेकर घर लौट रहा था तभी अचानक से ये दर्दनाक घटना हुई जिसमे उसकी जान चली गई।

गौरतलब हैं को सरकारी बस द्वारा शहर में राहगीरों की जान लेने की ये तीसरी घटना हैं, इस से पहले ऐसी ही दो घटनाए कोर्ट चौराहे पर हुई थी जिसमे रोडवेज की बस ने अलग अलग घटना में 2 महिलाओं को टक्कर मारी जिसमे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal