बस ट्रेन टक्कर की मॉक ड्रिल का आयोजन


बस ट्रेन टक्कर की मॉक ड्रिल का आयोजन

रेलवे विभाग ने कर्मचारी-अधिकारियों की मुस्तैदी परखने के उद्देश्य से मॉक ड्रिल का आयोजन किया

 
mock drill
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 3 जुलाई 2024। बस और ट्रेन के आपस में टकराने की सूचना से सलूंबर जिला प्रशासन में बुधवार को हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना स्थल पहुंचने के बाद उन्हें मॉक ड्रिल होने का पता लगा तो सभी ने राहत की सांस ली। दरअसल, रेलवे विभाग ने कर्मचारी-अधिकारियों की मुस्तैदी परखने के उद्देश्य से मॉक ड्रिल का आयोजन किया।

अचानक कंट्रोल रूम पर कॉल कर बताया कि सरसिया फाटक के पास अहमदाबाद से आ रही ट्रेन के सामने एक बस टकरा गई। जिससे बड़ी हानि होने की आशंका है। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मॉक ड्रिल के दौरान कलेक्टर जसमीत सिंह संधू, पुलिस अधीक्षक अरशद अली,एसडीएम पर्वत सिंह चुंडावत, तहसीलदार आस्था रानी बामनिया, नायाब तहसीलदार मदनलाल गर्ग सहित मेडिकल विभाग की समस्त टीम मौजूद थी।

साथ ही कलेक्टर जसमीत सिंह संधू भी पहुंच गए। बाद में सभी को वहां मॉक ड्रिल होने का पता लगा। इस दौरान अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन रुकी हुई थी। जिसे मॉक ड्रिल के बाद रवाना किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal