Rajasthan केबिनेट मंत्री (Minister) बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी


Rajasthan केबिनेट मंत्री (Minister) बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी 

 
babulal kharadi

उदयपुर 3 मई 2024। झाड़ोल विधायक और राज्य सरकार में केबिनेट मंत्री (Rajasthan Cabinet Minister) बाबूलाल खराड़ी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। 

बदमाश ने सोशल मीडिया पर लिखा "राजनीती तो होती रहेगी, जान से मारा जाएगा"  बदमाश ने अपनी पोस्ट में केबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी द्वारा आदिवासियों को जबरन हिन्दू बनाने की बात लिखी है। केबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने इसको लेकर उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक (SP) एवं जिला Collector को अवगत करवाया है।

babulal kharadi

बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व सोशल मीडिया साइट इंस्टग्राम (Instagram) पर यह पोस्ट की गई थी। कोटड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाबूलाल खराड़ी ने बताया कि इस घटना को लेकर जैसे ही जानकारी सामने आई, उन्होंने इसको लेकर SP एवं Collector को इसके बारे में अवगत करवा दिया है साथ ही जिले के कोटड़ा थाना में मामला दर्ज करवा दिया। 

बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि पोस्ट में जिस तरह की भाषा इस्तेमाल की गई वह निंदकीय है।  मेरा काम करने का एक तरीका है; मैं डरने वाला नहीं हूँ। सालो से समाज के लिए काम करता आया हूँ और करता रहूँगा।  

आपको बता दे झाड़ोल से विधायक बाबूलाल खराड़ी राज्य सरकार में केबिनेट मंत्री है।  उनके पास क्षेत्रीय जनजाति विकास विभाग के साथ साथ गृह रक्षा विभाग का अतिरिक्त विभाग भी है।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal