GITS में आयोजित केम्पस ड्राइव में 30 छात्रों का चयन

GITS में आयोजित केम्पस ड्राइव में 30 छात्रों का चयन

सेमीकन्डक्टर कम्पनी माइक्रोन टेक्नोलोजी का पूल केम्पस ड्राइव

 
Campus Placement drive at GITS

उदयपुर 28 मार्च 2024 । गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज (गिट्स) में विश्व प्रसिद्ध सेमीकन्डक्टर कम्पनी माइक्रोन टेक्नोलोजी के पूल केम्पस ड्राइव गिट्स व विभिन्न काॅलेज के 30 बी.टेक के विद्यार्थियों का चयन ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर हुआ।

संस्थान के निदेशक डाॅ. एन. एस. राठौड ने बताया कि भारत सेमीकन्डक्टर मेनूफेक्चरिंग की दिशा में आगे बढ़ रहा हैं। भविष्य में भारत चिप मेनूफेक्चरिंग कम्पनीज का हब होगा। माइक्रोन टेक्नोलाॅजी सेमीकन्डक्टर मेनूफेक्चरिंग सेक्टर में टाॅप कम्पनीज में शुमार हैं। जो 1978 से 17 देशों में 11 चिप मेनूफेक्चरिंग युनिट के साथ 43 हजार से ज्यादा कर्मचारियों के साथ मेमोरी सोल्यूशन पर काम कर रही हैं। जिसके प्रमुख उत्पाद डी रैम, नेन्ड, नोर, सोलिड स्टेट डिवाइस और हाई बेण्डविड्थ मेमोरी हैं। यह सब मेमोरी डिवाइस किसी भी इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस के प्रमुख पार्ट होते हैं।

संस्थान के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट हैड अरविन्द सिंह पेमावत के अनुसार इस पूल केम्पस ड्राइव में राजस्थान के विभिन्न प्रतिष्ठित इन्जिनियरिंग काॅलेज एम.एन.आई.टी. जयपुर, सी.टी.ए.ई. उदयपुर, एम.एल.वी.टी. भीलवाडा एवं गिट्स जैसे प्रमुख इन्जिनियरिंग महाविद्यालयों के 200 से ज्यादा विद्यार्थियों ने भाग लिया। 

मलेशिया से इन्टरव्यु के लिए आये कम्पनी ऑफिशियल्स ने लिखित परीक्षा, टेक्नीकल इन्टरव्यू एवं एच. आर. के माध्यम से कोर ब्रान्च इलेक्ट्रीकल, इलेक्ट्रोनिक्स और मेकेनिकल इन्जिनियरिंग के 30 विद्यार्थियों का चयन ग्रेजुएट इन्जिनियर ट्रेनी के पद पर किया। वित्त नियंत्रक बी.एल. जांगिड़ ने चयनित विद्यार्थियों के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal