सेवा द्वारा गरीबों को कंबल बांटकर मनाया जश्न

सेवा द्वारा गरीबों को कंबल बांटकर मनाया जश्न

एक सो इक्यावन से अधिक बुजुर्गों को ठंड से बचाने के लिएकंबल वितरित किए गए 

 
blankets distribution

उदयपुर, 2 जनवरी । नया वर्ष 2024 का आगाज हो चुका है। 31 दिसंबर की रात 12 बजते ही नए साल की तैयारियों में जुटे लोगों ने आतिशबाजी करते हुए नए साल का जश्न मनाया और एक दूसरे को नए साल की बधाईंया दीं। सेवा (सोशल एम्पावरमेंट वेलफेयर एसोसिएशन) ने  उदयपुर में नए साल पर गरीबों को कंबल बांटकर नया साल सेलिब्रेट किया।

सेवा (सोशल एम्पावरमेंट वेलफेयर एसोसिएशन) द्वारा नव वर्ष का गरीबों असहायों के बीच कंबल वितरण किया गया। ऐसे समय में जबकि उदयपुर में सर्दी का प्रकोप चरम पर है, सूर्य देवता बादलों की ओट में हैं, ठिठुरते गरीब बुजुर्गों और बेसहारा महिलाओं को अपनी जान बचाना मुश्किल हो रहा है।

पूर्व के वर्षों की तरह इस वर्ष भी पवित्र भावना से प्रेरित सेवा के अध्यक्ष भूरा राम बेनीवाल संरक्षक विवेक सोनी, सचिव प्रतीक वैष्णव, विक्रम चौधरी, आशु, आशुतोष त्रिवेदी, विनीता प्रताप सिंह द्वारा एक सो इक्यावन से अधिक बुजुर्गों को ठंड से बचाने के लिए जीवन-रक्षा में कम्बल वितरण कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal