चित्तौड़गढ़: स्कूल जाते मासूम को कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला

चित्तौड़गढ़: स्कूल जाते मासूम को कुत्तों ने नोच नोच कर मार डाला

श्वास नली के कटने से गवानी पड़ी 6 वर्ष के आयुष को अपनी जान

 
boy killed by dog

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां 6 वर्ष का मासूम जो सुबह स्कूल जा रहा था जिसे कुत्तों के झुंड ने नोच नोच कर मार डाला। 6 वर्ष का मासूम ट्यूशन के बाद स्कूल जा रहा था तभी सुनसान जगह पर कुत्तों ने हमला कर दिया और 20 जगह इस तरह से नोचा कि उसकी मौत हो गई। यह घटना राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू के पारसोली कस्बे की है।

जानकारी के अनुसार बेगू के रहने वाले 6 वर्षीय आयुष खटीक सुबह 7 बजे घर से ट्यूशन के लिए निकला जहां ट्यूशन के बाद वह पास के ही निजी स्कूल में पढ़ाई करता था।

उस दौरान रास्ते में नदी के किनारे एक कुत्तों के झुंड ने उसे पर हमला बोल दिया जिससे वह पूरी तरह से जख्मी हो गया। कुत्तों ने इस तरह उसे नोचा की उसे डॉक्टरों ने मृत ही घोषित कर दिया। जब सुबह वहां पर एक महिला कचरा फेंकने गई तो उसने मासूम की आवाज सुनकर पास जाकर देखा तो कुत्ते मासूम को नोच रहे थे। महिला ने कुत्तों को पत्थर से भगाकर आसपास के लोगों को सूचना दी। जहां परिजन मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि कुत्तों ने मासूम को इस तरह नोचा की उसके श्वास की नली ही कट गई जिससे उसे जिंदगी गंवानी पड़ी। परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाया है। परिवार के लोगों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता भेरुलाल खटीक खेती का काम करते थे और उनका एक बड़ा बेटा रवि जो आठवीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस तरह की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal