चित्तौड़गढ़-16 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

चित्तौड़गढ़-16 मार्च 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
chittorgarh

News-22 साल पुराने मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार
पोस्त दाना से भरे 35 बोरे चोरी के मामले में था वांछित

चित्तौड़गढ़, 16 मार्च। 22 साल पहले मई 2002 में भादसोड़ा थाना क्षेत्र से पोस्त दाना से भरे 35 बोरे चोरी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस की विशेष टीम ने मध्यप्रदेश के जावद से गिरफ्तार किया हैं। आरोपी भेष बदल कर पहचान छुपाकर रह रहा था

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि  लोकसभा चुनाव के मध्यनजर जिला चित्तौड़गढ़ के विभिन्न मामलों में लंबे समय से वांछित सीमा वर्ती जिलों में निवासी अपराधियों की धरपकड़  हेतु एएसपी परबत सिंह के निर्देशन में एएसआई सूरज कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा मई 2002 में भादसोड़ा से 35 बोरों में भरे पोस्ट दानों की चोरी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी मध्यप्रदेश के लाउद थाना जावद जिला नीमच निवासी रमेश उर्फ बिट्टू सिंह पुत्र सेवा नायक को जावद से गिरफ्तार किया हैं।

टीम को सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति अपनी पहचान छुपाने के लिए अपना नाम भेष बदलकर रतलाम व उज्जैन की तरफ रह रहा हैं, जो अभी जावद किसी प्रोग्राम में आया हुआ है।

इस पर एएसआई सूरज मय टीम कानि. रामावतार, रतन सिंह व अमित द्वारा तुरंत बिना समय गवाए सूचना अनुसार स्थान पर पहुंचकर रमेश उर्फ बिट्टू सिंह पुत्र सेवा नायक को डिटेन किया गया। उक्त कार्यवाही में एमपी पुलिस के कांस्टेबल रविंद्र सिंह का सहयोग रहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal