चित्तौड़गढ़-27 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे


चित्तौड़गढ़-27 अक्टूबर 2023 की प्रमुख खबरे 

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स

 
Chittorgarh

News-लोडिंग टेम्पो में मक्का की आड़ में तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

तीन करोड़ रुपये कीमत का 1.300 किलोग्राम अवैध एम.डी.एम.ए. मोली पाउडर जब्त

जिले की मण्डफिया थाना पुलिस ने एक लोडिंग टेम्पो में मक्का की आड़ में अवैध एम.डी.एम.ए. मोली पाउडर मादक पदार्थ की तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब्त अवैध एम.डी.एम.ए. मोली पाउडर की कीमत करीब तीन करोड़ रुपये है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यत ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने व धरपकड़ के क्रम शुक्रवार को एएसपी बुगलाल मीना के निर्देशन एवं डीएसपी भदेसर डॉ राजेश कुमार के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी मण्डफिया यशवतं सोलंकी उ.नि. मय जाप्ता हैड कानि. बृजलाल, कानि. प्रमोद कुमार, अनुज कुमार व प्रकाश द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी।

नाकाबंदी के दौरान एक तिपहिया लोडिंग टैम्पो का चालक पुलिस को देखकर वाहन को नाकाबन्दी स्थल से पहले ही कुछ दुर रोक वापस घुमाकर भागने लगा, जिसका टीम द्वारा पिछा कर रोककर तलाशी ली गई तो टैम्पो में भरे मक्का के 04 कट्टो में से एक कट्टे में 1.319 किलोग्राम एम.डी.एम.ए मोली पाउडर मिला। उक्त अवैध एमडीएमए पाउडर को जप्त कर आरोपी बस स्टैण्ड के पास मंगलवाड़ गांव थाना मंगलवाड़ जिला चितौड़गढ निवासी 58 वर्षीय भंवरलाल पुत्र हिरालाल खटीक को गिरफ्तार किया जाकर थाना मण्डफिया पर एन.डी.पी.एस. एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जप्त शुदा अवैध एम.डी.एम.ए मोली पाउडर के सम्बन्ध में आरोपी से पुछताछ जारी है।

आरोपी लोडिंग टेम्पो में भरी मक्का की आड़ में मक्के से भरे कट्टो के बीच एम.डी.एम.ए मोली पाउडर रखकर सप्लाई के लिए ले जा रहा था, जिसे पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दबोचा। जब्त एमडीएमए पाउडर की कीमत करीब तीन करोड़ रुपये है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal