चित्तौड़गढ़ -3 नवंबर 2023 की प्रमुख खबरे


चित्तौड़गढ़ -3 नवंबर 2023 की प्रमुख खबरे

चित्तौड़गढ़ ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
chittorgarh

News-11 हजार 300 लीटर वाश, कई भट्टियां व उपकरण किये नष्ट

जिला पुलिस की अवैध शराब निर्माण व परिवहन के खिलाफ धरपकड़ व दबिश कार्यवाही के दौरान शुक्रवार को वृत्त चित्तौड़गढ़ व ग्रामीण की पुलिस टीमों ने विभिन्न स्थानों पर दबिश और धरपकड़ की कार्रवाई करते हुए शराब बनाने के लिए तैयार करीब 11 हजार 300 लीटर वाश सहित कई भट्ठियों व उपकरणों को नष्ट किया है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि अवैध शराब व मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करने के तहत जिले के चित्तौड़गढ़ व ग्रामीण चित्तौड़गढ़ वृत्ताधिकारी वृत्ताधिकारी ने अपने थानाधिकारी व पुलिस जाब्ते के साथ मुहिम चलाकर शुक्रवार को चार टीमों ने छापे की कार्यवाही में भाग लेकर अवैध शराब निर्माण के स्थलों पर दबिश देकर कई लीटर वाश व भट्टियों सहित उपकरणों को नष्ट करने की कार्रवाई की।

उक्त कार्यवाही हेतु एएसपी मुख्यालय बुगलाल मीना के सुपरविजन में डीएसपी चित्तौड़गढ़ के नेतृत्व में उनके क्षेत्र के कोतवाली चित्तौड़गढ़ व सदर चित्तौड़गढ़ के हड़माला कच्ची बस्ती व बराड़ा गांव में बेड़च नदी के किनारे दबिश देकर 2300 लीटर वाश नष्ट किया है। वहीं डीएसपी चित्तौड़गढ़ ग्रामीण ने अपने क्षेत्र के बस्सी थाने के सोनगरों की खेड़ी, नेगड़िया व चन्देरिया थाना के सतपुड़ा, घोसुण्डा क्षेत्र में दबिश देकर 9000 लीटर वाश व भट्टियों समेत शराब बनाने के उपकरणों को नष्ट किया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal