उदयपुर के चौकसी ग्रुप को मिला राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान


उदयपुर के चौकसी ग्रुप को मिला राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान

चौकसी ग्रुप की ओर से विभिन्न विद्यालयों में सामाजिक सरोकार के तहत विद्यालय विकास एवं शैक्षिक सुविधा विस्तार में उल्लेखनीय कार्य किया जा रहा है

 
choksi group

उदयपुर 11 सितंबर 2023 । सामाजिक सरोकार के तहत शैक्षिक उन्नयन के लिए प्रतिबद्ध उदयपुर के चौकसी ग्रुप की कंपनी रवीन्द्र हैरियस प्राइवेट लिमिटेड व चौकसी हैरियस लिमिटेड को राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान 2023 से नवाजा गया है। 

राजस्थान सरकार के शिक्षा विभाग की ओर से सोमवार को जयपुर के बिडला ऑडिटोरियम में आयोजित 27वें राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान समारोह में शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी.कल्ला ने चौकसी ग्रुप के प्रबंध निदेशक राधेय चौकसी और सीएसआर मैनेजर प्रवीण यादव को प्रशस्ति पत्र देकर राज्य स्तरीय भामाशाह सम्मान से सम्मानित किया।

गौरतलब है कि उदयपुर के चौकसी ग्रुप की ओर से विभिन्न विद्यालयों में सामाजिक सरोकार के तहत विद्यालय विकास एवं शैक्षिक सुविधा विस्तार में उल्लेखनीय कार्य किया जा रहा है। चौकसी ग्रुप की ओर से ही उदयपुर के गुलाबबाग स्थित जिला सार्वजनिक पुस्तकालय तथा सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय के वाचनालय में विद्यार्थियों की सुविधा के लिए अत्याधुनिक मॉड्यूलर फर्नीचर भी मुहैया करवाया गया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal