फतहसागर पर ली चाय की चुस्की, आमजनों से भी किया संवाद

फतहसागर पर ली चाय की चुस्की, आमजनों से भी किया संवाद

मुख्यमंत्री गहलोत की उदयपुर यात्रा 

 
gehlot on fatehsagar

उदयपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार शाम उदयपुर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से उदयपुर के रेलवे ट्रेनिंग ग्राउंड पहुंचे मुख्यमंत्री का स्थानीय निवासियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मुख्यमंत्री की अगवानी की गई।  

इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने सीधे सर्किट हाउस के लिए प्रस्थान किया। सर्किट हाउस जाते वक्त फतेहसागर स्थित मुम्बईया बाजार में एक चाय की दुकान पर चाय की चुस्की भी ली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया कर्मियों के साथ चर्चा भी की। मीडियाकर्मियों द्वारा भूखंड आवंटन के लिए मुख्यमंत्री गहलोत का तहे दिल से आभार व्यक्त किया गया एवं कहा कि जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा द्वारा जिले में हर वर्ग के कल्याण के लिए शानदार ढंग से कार्य किया जा रहा है।

cm gahlot

इसके बाद मुख्यमंत्री फतेहसागर पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से भी खुलकर मिले। यहां मुख्यमंत्री से मिलने का युवाओं में बड़ा उत्साह देखा गया। लोगों ने भी जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष आभार जताया। इसके पश्चात मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस के लिए प्रस्थान किया। 

CM GEHLOT

इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, समाजसेवी दिनेश खोडनिया, वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत, गांधी दर्शन समिति के जिला संयोजक पंकज कुमार शर्मा, समाजसेवी गोपाल शर्मा, संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट, आईजी अजयपाल सिंह लाम्बा, कलेक्टर ताराचंद मीणा, एसपी विकास शर्मा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि और शहरवासी मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal