हादसे की शिकार बालिकाओं की ली जानकारी, दिये दिशा-निर्देश -सीएमएचओ

हादसे की शिकार बालिकाओं की ली जानकारी, दिये दिशा-निर्देश -सीएमएचओ

हादसे में दो बालिकाओं की मृत्यु हो गई थी तो वहीं 3 अन्य बालिकाएं हादसे में घायल हो गई थी।
 
Grils injured in school

उदयपुर 7 सितंबर 2023। बीते दिन बुधवार को जन्माष्टमी पर्व मनाते हुए जोगी तालाब राजकीय माध्यमिक विद्यालय में हुए हादसे में घायल तीन बालिकाओं के स्वास्थ्य की जानकारी लेने सीएमएचओ डॉ शंकर एच बामनिया गीतांजलि हास्पिटल पहुंचे।

गौरतलब है की हादसे में दो बालिकाओं की मृत्यु हो गई थी तो वहीं 3 अन्य बालिकाएं हादसे में घायल हो गई थी। भर्ती तीनों बालिकाओं के स्वास्थ्य की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

गीतांजलि अस्पताल पहुंचकर वहां के प्रबंधक से बात कर डॉक्टर हरप्रीत सिंह और मैनेजर विनोद के साथ आईसीयू में भर्ती वंदना और केसर को देखा। 11 वर्षीया वंदना के सर में चोट लगने से एक से अधिक फैक्चर हुऐ है। अभी उसकी स्थिति ठीक अन्डर कंट्रोल है। साथ ही आईसीयू में भर्ती 13 वर्षीया केसर के बाएं पांव में घुटने के नीचे फ्रैक्चर है और प्लास्टर कर दिया गया है। उसकी सारी जांचें कर ली गई है, स्थिति सामान्य बताई गई है।

बामनिया ने बताया की वार्ड में भर्ती बसंती की स्थिति पूर्णतया सामान्य है उसकी सभी जांच करवा दी गई है और रिपोर्ट सामान्य है। आज उसे डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। आईसीयू और वार्ड में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर और स्टाफ से बात कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। किसी भी प्रकार की स्थिति में सीएमएचओ से संपर्क करने के लिए कहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal