कंगना की बदज़ुबानी के खिलाफ उदयपुर समेत प्रदेश के 8 शहरों में शिकायत दर्ज

कंगना की बदज़ुबानी के खिलाफ उदयपुर समेत प्रदेश के 8 शहरों में शिकायत दर्ज

नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता कटारिया ने भी कंगना के बयान को बताया गलत

 
kangana

उदयपुर 13 नवंबर 2021 । अपने उल जुलूल बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री कंगना के खिलाफ राजस्थान के 8 शहरों में पुलिस शिकायत भी दर्ज की गई है। जयपुर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है, जबकि उदयपुर के सुखेर थाना, जोधपुर के शास्त्री नगर, चूरू कोतवाली, भीलवाड़ा, पाली कोतवाली थाने और नागौर जिले के मकराना थाने में भी शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं। इसके अलावा, शनिवार को अजमेर के महिला और सिविल लाइन थाने में भी शिकायत दी गई है। कांग्रेस के पूर्व विधायक राजकुमार जयपाल ने सिविल लाइन थाने और प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष रागिनी चतुर्वेदी ने महिला थाने में शिकायत दी है।

कंगना रनोट के आजादी भीख में मिलने के बयान से राजस्थान BJP के नेता गुलाबचंद कटारिया ने असहमति जताई है। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने कहा है कि लाखों लोगों के बलिदान के बाद आजादी मिली है। ऐसे में किसी भी सूरत में उसे भीख की आजादी नहीं कहा जा सकता। कोई ये सोचे कि आजादी 2014 के बाद मिली तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।

दरअसल कंगना के बयान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघुवीर मीणा ने BJP से सवाल किया था। इस पर जवाब देते हुए कटारिया ने कंगना के बयान को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि आजादी के लिए लाखों लोगों ने अपने-अपने तरीके से कोशिश की, लेकिन सबका मकसद आजादी पाना ही था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal