कांग्रेस सनातन धर्म या किसी भी धर्म की आलोचना के पक्ष में नहीं-प्रवक्ता आलोक शर्मा

कांग्रेस सनातन धर्म या किसी भी धर्म की आलोचना के पक्ष में नहीं-प्रवक्ता आलोक शर्मा

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने उदयपुर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 
alok sharma

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजस्थान में नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया है इसी को लेकर आज कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा उदयपुर पहुंचे जहां पर एयरपोर्ट पर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से बोहरा गणेश जी पहुचे जहाँ पर पूजा अर्चना की। वहां से कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से चर्चा की।  

उसके बाद कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक शर्मा  मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने राहत देने का काम किया है वहीं भाजपा ने आफत का काम किया। 

कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता में कोई आक्रोश नहीं है लेकिन बीजेपी जन आक्रोश रैली निकाल रही है वहीं परिवर्तन यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस बार जनता चाहती है कि कांग्रेस एक बार फिर राजस्थान में सरकार बनाएं।

कन्हैया लाल हत्याकांड पर बातचीत करते हुए बताया कि अगर मैं गलत नहीं हूं इस मामले की NIA जांच कर रही है, घटना होने के चार घंटे के भीतर ही मामले कि जांच NIA को सौप दी थी, केंद्र की सभी जांच एजेंसियां केवल पिट्ठू बन कर रह गई है। कानपुर में जो रेल हादसा हुआ था, उसकी जांच भी NIA ने की थी, 2014 में हादसा हुआ और 2016 को क्लोज़र रिपोर्ट भी दे दी हैं तो केंद्र से सवाल पूछ रहे कि अब तक आरोपियों को सजा क्यो नही मिली। 

उन्होंने कहा है कि जांच एजेंसियो को विरोधियो के खिलाफ करने का काम किया है। केवल आरोप लगाने से कुछ नही होगा, उन्होंने कहा कि पुलवामा में हादसा हुआ जिस गाड़ी में आरडीएक्स लाया गया वो गाड़ी किसकी थी, जिस गाड़ी में 350 किलो आरडीएक्स लाया गया।  उस गाड़ी के बारे अभी तक किसी को भी जानकारी नही मिली गई लेकिन उसकी चार्जशीट अभी तक पब्लिक में क्यो नही आ रही है। केंद्र सरकार बीजेपी वाले लोग आरोप ही लगा सकते है। लेकिन अब आरोप की राजनीति का समय अब खत्म हो गया है ।

शर्मा ने कहा कि केंद्र में सरकार नो डेटा जोन है, महिलाओ के प्रति जो अत्याचार है भाजपा शासित तीन राज्य है। राजस्थान से पहले प्रति एक लाख महिलाओ के ऊपर अत्याचार है उसमें राजस्थान का पहला स्थान नही, बीजेपी शाषित चार प्रदेश है यूपी, हरियाणा, मध्यप्रदेश, दिल्ली शामिल है। उन्होंने कहा बीजेपी के सांसदों को आज कल मोदी जी की पीठ थपथपाने एवं मेज़ थपथपाने के अलावा कोई काम नही है, उन्हें आंकड़े पढ़ने चाहिए अगर आंकड़े देखे और गहराई में जाए और डिबेट करना चाहे तो हम उन्हें सच्चाई से रुबरु करवाएंगे।

कांग्रेस के प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि भाजपा पहले इस तरीके के बयानों को भुना लेती थी लेकिन मैं इस तरीके के बयानों के पक्ष में नहीं हूं, न हीं कांग्रेस पार्टी सनातन या किसी भी दूसरे धर्म के आलोचना के पक्ष में नहीं है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal