फल फ्रूट वाले ठेला व्यवसायी की मौत पर कांग्रेस का प्रदर्शन

फल फ्रूट वाले ठेला व्यवसायी की मौत पर कांग्रेस का प्रदर्शन 

परिवारजनों को मुआवजा व एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की

 
fruit seller arrest

कांग्रेस ने नगर निगम प्रांगण से रैली निकालकर पहुंचे जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर किया धरना प्रदर्शन और नगर निगम के अतिक्रमण कार्रवाई के दौरान अहमद हुसैन नामक बुजुर्ग की हुई मौत को लेकर आक्रोश व्यक्त किया।  

दरअसल उदयपुर नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते के साथ ही निगम के अन्य विभागों के अधिकारियों की कार्रवाई के तहत बीते दिन पटेल सर्कल स्थित अतिक्रमण कारवाई करने पहुंचे थे। इस कार्रवाई के दौरान किशनपोल निवासी 70 वर्षीय अहमद हुसैन फल फ्रूट बेचने का व्यवसाय करता था, वह अतिक्रमण कारवाई को देखकर अपना थैला लेकर भागने लगा इस दौरान अहमद हुसैन को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। 

जिसको लेकर क्षेत्रीय लोगों ने अहमद हुसैन की मौत का जिम्मेदार निगम के उन जिम्मेदार अधिकारियों को बताया ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण के दौरान मौके पर मौजूद थे। निगम के उन कर्मचारियों पर उचित कार्रवाई की मांग की। अहमद हुसैन के परिवारजनों को मुआवजा व एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal