दुरुस्त सड़क को तोड़ने पर ठेकेदार को रोका


दुरुस्त सड़क को तोड़ने पर ठेकेदार को रोका

जागरूक शहरवासियों ने की शिकायत, निर्माण समिति अध्यक्ष पहुंचे मौके पर

 
UMC

उदयपुर। शनिवार को जागरूक शहर वासियों ने नगर निगम को राजस्व हानि होने से बचाया। निर्माण समिति अध्यक्ष सीए आशीष कोठारी ने बताया कि वार्ड 63 में स्थित एक गली में दुरुस्त सीसी सड़क को तोड़कर पुनः बनाने पर नाराज़ क्षेत्रवासियों के आग्रह पर वह क्षेत्रीय पार्षद ज्योति लौहार के साथ मौक़े पर पहुँचे। मौके पर थोड़ी सड़क तोड़ी हुई थी, वस्तु स्थिति से अवगत होने के पश्चात संबंधित ठेकेदार को भी बुलवाया गया। 

क्षेत्रीय नागरिक ने रोष प्रकट किया 

एक वर्ष पूर्व ही सीवरेज का कार्य संपन्न होने के बाद बनी सड़क को तोड़ने पर समिति अध्यक्ष कोठारी ने भी नाराज़गी ज़ाहिर कर ठेकेदार को लताड़ते हुए शेष बची सड़क को न तोड़ने के लिए पाबंद किया तथा तोड़ी गई सड़क के शीघ्र  पूरा कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिये।

क्षेत्रवासियों का दिया धन्यवाद

नगर निगम निर्माण समिति अध्यक्ष सीए अशीष कोठारी ने शनिवार को सजग शहरवासी के कारण  हुई कार्रवाई पर हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि ऐसे जागरूक नागरिक सभी वार्डों में हो जाए तो नगर निगम करोड़ों रुपए की राजस्व बचत कर सकता है। यदि आपके आसपास भी कही ऐसी कार्यवाही हो रही है तो आप मुझे अवगत करवाएं, उस पर तुरंत संज्ञान लिया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal