कोरोना की दूसरी लहर घातक, उदयपुर वैक्सीनेशन में टॉप पर- CMHO खराड़ी


कोरोना की दूसरी लहर घातक, उदयपुर वैक्सीनेशन में टॉप पर- CMHO खराड़ी

मार्च 2020 में कोरोना शुरुआत हुई थी उस समय मार्च में केवल 14 या 15 केस थे,लेकिन अभी मार्च महिने में कोरोना की स्थिति को देखा जाए तो रोज़ाना 70 से ऊपर केस आ रहे है

 
कोरोना की दूसरी लहर घातक, उदयपुर वैक्सीनेशन में टॉप पर- CMHO खराड़ी
UT WhatsApp Channel Join Now

राजस्थान में वैक्सीनेशन में हमने टॉप किया है, इसलिए सभी वैक्सीनेशन करवाएं और अपना ध्यान रखें

कोरोना महामारी के मामले उदयपुर में फिर से बढ़ते हुए नजर आ रहे है। राजस्थान में जयपुर, उदयपुर, कोटा, जोधपुर, अजमेर में संक्रमितों का आंकड़ा धीरे-धीरे फिर से बढ़ता देखने को मिल रहा है। बात करें पिछले साल की तो कोरोना का रुप इस तरह नहीं था जो इस साल मार्च में देखने को मिल रहा है। उदयपुर शहर में आज ही 77 पॉजिटिव मिले है। 

CMHO दिनेश खराड़ी ने कहा कि कोरोना महामारी के मामलों में जिस तरह से बढ़ोतरी को देखने को मिल रही है। वो सभी के लिए चिंताजनक है। ऐसे में सभी को सावधान रहने की जरुरत है। सोशल डिस्टेसिंग के साथ मास्क लगाना न भूलें। जिस तरह से मार्च 2020 में कोरोना शुरुआत हुई थी उस समय मार्च में केवल 14 या 15 केस थे।

लेकिन अभी मार्च महिने में कोरोना की स्थिति को देखा जाए तो रोज़ाना 70 से ऊपर केस आ रहे है। CMHO दिनेश खराड़ी ने मिडिया के माध्यम से उदयपुर शहरवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली के त्यौहार पर कम से कम लोग मौजूद रहे। इसके साथ कहा कि हमारे हॉस्पिटल में जो कुछ दिनों पहले 10 या 12 लोग कोरोना संक्रमित एडमिट थे।

उनकी संख्या बढ़कर अब 285 हो गई है। यह दूसरी लहर है इसलिए अपना ध्यान रखे। वहीं उन्होनें कहा कि जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करवाएं ताकि आप सुरक्षित रह सकें। इसके साथ ही कहा कि राजस्थान में वैक्सीनेशन में हमने टॉप किया है। इसलिए सभी वैक्सीनेशन करवाएं। और अपना ध्यान रखें।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal