उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, कोटा में कोरोना की स्थिति चिंताजनक

उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, कोटा में कोरोना की स्थिति चिंताजनक 

आज पूरे राज्य में बीते 24 घंटे में 853 नए केस मिले है

 
उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, कोटा में कोरोना की स्थिति चिंताजनक

राज्य में 31 दिसंबर 2020 के बाद से अब तक मिले केसों में सबसे ज्यादा

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने अपने तेवर फिर से दिखाना शुरु कर दिए है। राजस्थान के कई राज्यों में कोरोना की स्थिति बेहद चिंताजनक है। आज पूरे राज्य में बीते 24 घंटे में 853 नए केस मिले है। जो राज्य में 31 दिसंबर 2020 के बाद से अब तक मिले केसों में सबसे ज्यादा है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने सार्वजनिक स्थान पर होली खेलने और शब-ए-बारात पर आयोजित होने वाले सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी। हालांकि गृह विभाग ने 28 और 29 मार्च को शाम 4 से रात 10 बजे तक सार्वजनिक कार्यक्रम करने की अनुमति दी है । राजस्थान में कोरोना के सर्वाधिक मामले उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, कोटा में देखने को मिले है।

इन शहरों में सर्वाधिक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा मिला है। वहीं राजस्थान में मार्च महीने में अब तक 7554 कुल केस सामने आए है। सबसे ज्यादा केस उदयपुर में 79, जोधपुर में 124 , जयपुर 140 में  और कोटा 89, सिरोही 76, अजमेर 58 मामले सामने आए है। यदि इसी तरह कोरोना केस में बढ़ोतरी होती रही तो जल्द ही प्रशासन को सख्त कदम लेना पड़ सकता है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने पहले ही 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। सबसे ज्यादा मामले जयपुर में है। इसके बाद दूसरे नंबर पर जोधपुर में और तीसरे नंबर पर उदयपुर में है। प्रदेश के 33 में से 2 जिले बाड़मेर और सीकर को छोड़कर सभी जिलों में आज कोरोना के मरीज मिले है। अजमेर 58, डूंगरपुर 26, उदयपुर 79, सिरोही 76, राजसमंद 24 और भीलवाड़ा 32 , बारां में 13 , नागौर 11, चित्तौड़गढ़ 35 व प्रतापगढ़ में 12  केस मिले है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web