राजसमन्द के गौरव पथ बागोल बायपास रोड पर भ्रष्टाचार की उड़ती धूल


राजसमन्द के गौरव पथ बागोल बायपास रोड पर भ्रष्टाचार की उड़ती धूल

ठेकेदार मिट्टी पर ही डामर डालकर सड़क बना रहा है

 
bagol byepass
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 18 अक्टूबर 2022 । संभाग के राजसमन्द जिले के नाथद्वारा के विधायक और राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी भले ही अपने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास कार्य कर रहे है लेकिन कुछ लोग डॉ. सीपी जोशी के इन मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं।  ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है राजसमन्द नगर के गौरव पथ बागोल बायपास रोड पर। 

जानकारी के अनुसार यहां ठेकेदार मिट्टी पर ही डामर डालकर सड़क बना रहा है, क्षेत्रवासियों का कहना है की खुलेआम हो रहे इस भ्रष्टाचार को देखकर जिम्मेदार अधिकारीयों द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा। 

कमिश्नर से जब इस बारे में बात की गई तो वह भी कार्रवाई की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ते नजर आए। उधर, बीजेपी नगरपालिका के अधिकारियों को ही कटघरे में खड़ा कर रही है। 

gaurav path

गौरतलब है की बागोल बायपास गौरव पथ रोड विधायक सीपी जोशी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। उनका मानना है कि यह रोड नाथद्वारा के विकास को गति देगी। ऐसे में नगर पालिका के अधिकारी ठेकेदार पर 5 साल की मेंटेनेंस की जिम्मेदारी होने की बात कहकर मॉनिटरिंग से अपना पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन सभी जानते हैं कि एक बार सड़क क्षतिग्रस्त होने के बाद दोबारा मरम्मत करने में कितना समय लगता है। अब देखना यह होगा कि भ्रष्टाचार की उड़ती धूल पर विधायक सीपी जोशी क्या एक्शन लेते हैं। 

प्रदीप काबरा, नेता प्रतिपक्ष, नगर पालिका नाथद्वारा का कहना है की जो विकास की बात की जारी रही है दरअसल वो गले उतरने वाली बात नहीं है, एक तरफ तो हम लम्बे चौड़े विकास और बड़े बड़े प्रोजेक्ट की बात कर रहे है, तो ये असल में विकास नहीं है, जेसे की सड़क जो की एक मुलभुत सुविधा है उसकी हालात ही ठीक नहीं है, 4 दिन पहले बनाई गई सड़क की हालत ही खस्ता है तो फिर क्या विकास होगा नाथद्वारा का, ये जो पैसे इसके निर्माण में खर्च हुआ है वो काफी मेहनत का पैसा है नगर पालिका का जो की व्यर्थ बह रहा है, ऐसे में जिम्मेदारों को इसपर ध्यान देना चाहिए। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal