पार्षदों ने Power Cut को लेकर जताया रोष


पार्षदों ने Power Cut को लेकर जताया रोष

पार्षद मिले बिजली विभाग के अधिकारियों से

 
Power Cut on 11-October: List of areas affected

उदयपुर नगर निगम पार्षद दल ने सोमवार को विद्युत अधिकारियों से मिलकर सुचारू विद्युत आपूर्ति करने की मांग कर ज्ञापन सौंपा। नगर निगम सचेतक भरत जोशी ने बताया कि सोमवार को निगम के पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने AVVNL के अधीक्षण अभियंता भवानी शंकर से मुलाकात कर शहर में की जा रही अघोषित बिजली कटौती (Power Cut) को लेकर रोष व्यक्त किया है। 

भरत जोशी ने बताया कि बिजली कटौती होते ही वार्ड वासियों का फोन सबसे पहले वार्ड पार्षद के पास में जाता है, लेकिन पार्षद को बिजली कटौती की वजह ज्ञात नहीं होने के कारण वह किसी भी प्रकार का जवाब देने में सक्षम नहीं रहता है इसका उलाहना भी पार्षदों को मिल रहा है। 

पार्षदों ने विभाग के अधिकारियों को सुचारू बिजली उपलब्ध कराने की मांग करते हुए आपातकाल में को गई कटौती के समय कटौती का कारण पार्षदों को जरूर बताने को लेकर ज्ञापन दिया।

पार्षद प्रतिनिधि मण्डल में अरविंद जारोली,  हेमंत बोहरा, आशीष कोठारी, चंद्र प्रकाश सुहालका, रमेश जैन , लोकेश कोठारी, मदन दवे, छोगा लाल भोईं आदि शामिल रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal