पार्षदों के दल ने नगर निगम आयुक्त को करवाया समस्याओ से अवगत

पार्षदों के दल ने नगर निगम आयुक्त को करवाया समस्याओ से अवगत 

देहली गेट चौराहे को विकसित करने सहित समस्या के समाधान के बारे में चर्चा की

 
UMC

उदयपुर 20 सितंबर 2022। नगर निगम के पार्षदो के एक दल ने शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर निगम आयुक्त हिम्मतसिंह बारहट से मुलाकात की। इस दौरान पार्षदों के दल ने देहली गेट चौराहे को विकसित करने सहित विभिन्न समस्याओं से आयुक्त को अवगत करवाया और समस्या के समाधान के बारे में चर्चा की। 

देहली गेट चौराया कैसे सुंदर बनाया जाए उसके बारे में विस्तार से चर्चा की गई। इस पर आयुक्त बारहट ने पार्षदो के दल के साथ अधीक्षण अभियंता मुकेश पुजारी को भेजा और देहली गेट चौराहे को विकसित करने की योजना तैयार करने के निर्देश दिए। 

पार्षदो के दल में छोगालाल भोई, निर्माण समिति सदस्य मनोहर चौधरी, मुकेश शर्मा,  शिल्पा पामेचा, देवेंद्र साहू, महेश त्रिवेदी, आशीष कोठारी, भरत जोशी, मदन दवे, पूनम सिंह रावत, चंद्रकला बोलिया और अरविंद जारोली शामिल रहे। जिन्होंने देहली गेट चौराहा का निरीक्षण किया। चौराहे पर बने गार्डन को दुरस्त करने, रंग रोगन टूट-फूट को ठीक करने एवं डिवाइडर को बनाना। उसका रंग रोगन करना, पेड़ पौधो को व्यवस्थित रूप से लगाना स्मार्ट सिटी के कारण खस्ताहाल रोड को सही करने पर जोर दिया गया।

इन मुद्दों पर भी की चर्चा

पार्षद दल ने आयुक्त बारहट से शहर की अन्य समस्याओं के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने दुर्गा नर्सरी रोड पर जालिया टूटी होने और लाइट व्यवस्था को दुरस्त करने के लिए कहा। रेडियम सही ढंग से लगे हुए नहीं हैं, उसके कारण रोज एक्सीडेंट होते हैं। इसको भी ठीक कराया जाए। 

साथ ही स्मार्ट सिटी रोड कार्यों पर स्लैब ठीक ढंग से नहीं लगे हुए हैं, उनको ठीक कराने की मांग की। शहर के चौराहों पर जेब्रा लाइन लगाने, डिवाइडर पर पोलार्ड रेडियम लगाने की मांग की। आयुक्त बारहठ ने जल्द से जल्द इन समस्याओं को हल करने के लिए अधीक्षण अभियंता मुकेश पुजारी को बुलाकर निर्देश दिए। 15 दिन के अंदर कार्य योजना बनाकर इस कार्य को किया जाए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal