उदयपुर में 10 दिन में 393 नए मरीज़, एक सप्ताह में 4 मौत

उदयपुर में 10 दिन में 393 नए मरीज़, एक सप्ताह में 4 मौत

गहलोत ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा - सिंगापुर समेत कई देशों ने कोरोना नियंत्रण के लिए बड़े जुर्माने और कड़ी सजा का प्रावधान किया था, जिसके कारण वहां जनता ने कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किया
 
उदयपुर में 10 दिन में 393 नए मरीज़, एक सप्ताह में 4 मौत
आज उदयपुर में 47 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है..

कोरोना महामारी का संक्रमण मार्च महीने में फिर से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। उदयपुर शहर की बात करे तो 22 मार्च को आज फिर से वहीं डर। उदयपुर शहर में फिर से कोरोना पॉजिटिव का आकड़ा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। आपको बता दे कि 10 दिन में 393 कोरोना के नए केस सामने आए है। जिसमें 4 लोगों की मृत्यु हुई है। आज उदयपुर में 47 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

यदि इसी तरह शहर में पॉजिटिव आते रहे तो यह साल भी उदयपुर शहर के लिए बुरा साबित होगा। इसके साथ ही कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 8 जिलों में आज से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। जिसमें 10 बजे शहर के सभी बाजार बंद कर दिए जाएगें। और रात 11बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा।

लेकिन कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार का कहना है कि यदि जनता लापरवाह हुई तो जल्द ही सख्त कदम लिया जा सकता है। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 5 दिन में 5वीं बार चेताया है कि लापरवाही की गई तो फिर से सख्त कदम उठाने पड़ेगे।

इसके साथ ही कहा कि गहलोत ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा- सिंगापुर समेत कई देशों ने कोरोना नियंत्रण के लिए बड़े जुर्माने और कड़ी सजा का प्रावधान किया था। जिसके कारण वहां जनता ने कोविड प्रोटोकॉल फॉलो किया। वर्तमान में वहां अभी स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। भारत में भी कई राज्यों ने कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर बड़े जुर्माने लगाए हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal