सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में साढ़े 4 वर्षों में किसानों व युवाओं को धोखा देने का काम किया है

 सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में साढ़े 4 वर्षों में किसानों व युवाओं को धोखा देने का काम किया है

 
c p joshi

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) बनने के बाद सीपी जोशी (CP Joshi) सोमवार को पहली बार मेवाड़ पहुंचे। जिले में स्थित डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सीपी जोशी ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. वहीं सचिन पायलट को लेकर पूछे गए सवाल पर जोशी ने नए सियासी संकेत दिए. बता दें कि डबोक एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका (सीपी जोशी) गर्मजोशी के साथ स्वागत अभिनंदन किया।

सीपी जोशी ने डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक प्रदेश के कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में सभी कार्यकर्ता स्वागत के लिए यहां पहुंचे हैं। जोशी ने कहा "मेवाड़ की ही कार्यकर्ताओं के साथ मुझे लंबे समय तक युवा मोर्चा में काम करने का मौका मिला था, लेकिन इस बीच शीर्ष नेतृत्व ने मुझे जो प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है उसको लेकर मैं आलाकमान का शुक्रिया अदा करता हूं। यहां कार्यकर्ता पूरे जोश में नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मैं सभी से यही निवेदन कर रहा हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव तक इसी तरह जोश बरकरार रखें।"

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में साढ़े 4 वर्षों में किसानों व युवाओं को धोखा देने का काम किया है। ऐसे में सरकार फलीभूत नहीं हो सकती। जोशी ने कहा कि जब से राजस्थान में गहलोत सरकार बनी तब से ही जनता के वादों पर ध्यान नहीं दिया। ऐसे में राज्य सरकार के खिलाफ किसानों और युवाओं की बद दुआएं हैं। इसके कारण कई किसानों ने आत्महत्या कर ली कई लोगों की जमीन कुर्क होने की कगार पर है। इस सरकार में युवा बेरोजगारी के कारण अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। सचिन पायलट के भाजपा में आने के रास्ते खुले होने के सवाल पर उन्होंने (जोशी) मुस्कुराते हुए जवाब दिया। जोशी ने कहा "समय आने पर वह भी आपको पता चल जाएगा। मैं सचिन पायलट से आग्रह करूंगा कांग्रेस सरकार के शासनकाल में बजरी माफिया, खनन माफिया, गुंडागर्दी, जहां प्रदेश में तुष्टिकरण भी देखने को मिला। उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम के नारे लगाने पर प्रतिबंध लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप की भूमि पर झंडा पताका फहराने पर रोक लगाई जाती है। सीपी जोशी ने कहा कि ऐसी मांगों को लेकर भी सचिन पायलट को अनशन करनी चाहिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal