उदयपुर में रीट परीक्षा को लेकर बस स्टैंड पर उमड़ी भीड़

उदयपुर में रीट परीक्षा को लेकर बस स्टैंड पर उमड़ी भीड़  

रीट परीक्षार्थियों ने कहा प्रशासन की ओर से सभी व्यवस्था पूरी तरह से सही

 
REET

उदिया पोल, गुलाब बाग, रेलवे स्टेशन, सूरजपोल क्षेत्र के सभी होटल्स फुल

उदयपुर में रीट की परीक्षा को लेकर बस स्टैंड पर छात्रों की आवाजाही शुरु हो गई है। शहर के सभी स्थानों पर छात्रों की भीड़ नज़र आ रही है। रीट परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए प्रशासन की ओर से पुरी तैयारी की गई है। छात्रों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए बस स्टैण्ड पर खुद जिला शिक्षा अधिकारी विरेन्द्र यादव मौजूद रहे। वहीं छात्रों को जानकारी दी कि कौनसी बस कहां के लिए रवाना हो रही है।

REET

इसके साथ ही रोडवेज बस स्टैंड पर प्रबंधक महेश उपाध्याय, थानाधिकारी आदर्श परिहार सहित परिवहन-रोडवेज के दर्जनों कर्मचारी और पुलिस जवान मौजूद रहे। वहीं परीक्षार्थी होटलों और सामुदायिक भवनों के लिए रवाना होते नजर आए। बताया जा रहा है कि उदिया पोल, गुलाब बाग, रेलवे स्टेशन, सूरजपोल क्षेत्र के सभी होटल्स फुल है।  

उदयपुर और दूसरे डिपो की मिलाकर 300 बसों का संचालन किया गया है, जिनमें 25000 अभ्यर्थियों ने यात्रा की। इनमें भी 13 हजार उदयपुर से गए हैं और करीब 15 हजार पहुंचे हैं। डिपो से जयपुर, अजमेर, बांसवाड़ा, डूंगरपुर, जालोर, पाली, जोधपुर रूट पर अतिरिक्त बसें लगाई हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal