अहमदाबाद में रात 9 से सुबह 6 बजे तक रोज़ाना लगेगा कर्फ्यू

अहमदाबाद में रात 9 से सुबह 6 बजे तक रोज़ाना लगेगा कर्फ्यू 

कोरोना वायरस का बढ़ता प्रकोप

 
अहमदाबाद में रात 9 से सुबह 6 बजे तक रोज़ाना लगेगा कर्फ्यू
हमारे शहर में उदयपुर में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

गुजरात के अहमदाबाद में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया जाएगा। अहमदाबाद में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू शुक्रवार से लागू होगा। यह कर्फ्यू अनिश्चितकाल तक रहेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में अब तक कुल 46,022 कोरोना केस सामने आ चुके हैं। 

दिवाली के मौके पर कोविड-19 के मामलों में अचानक बढ़ोतरी से गुजरात के अस्पतालों पर दबाव बढ़ गया है। यहां रोगियों की संख्या बढ़ गई है और राज्य सरकार ने हालात से निपटने के लिए और केंद्र खोलने की घोषणा की है

अहमदाबाद शहर के 14 इलाकों में छोटे कंटेनमेंट जोन्स की संख्या बढ़कर 100 हो गई है। नगर निगम ने आवासीय क्षेत्रों और अलग-अलग अपार्टमेंट्स वाले इलाकों में कंटेनमेंट जोन लागू किया गया है। 

इधर दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य की अरविंद केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए मास्क ना पहनने वालों पर 2 हजार रुपये जुर्माना लगाने का फैसला किया है। जबकि चंडीगढ़ प्रशासन ने भी दिल्ली एनसीआर की यात्रा को लेकर अलर्ट जारी किया है।  

हमारे शहर में उदयपुर में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नवंबर माह में ही अब तक 1092 संक्रमित मिल चुके है। अब तक कुल 7917 मरीज़ मिल चुके है। जबकि सर्दी के मौसम का यह शुरूआती दौर है। त्यौहार के सीज़न और पर्यटकों की आवाजाही से ऐसे में यहाँ कोरोना को लेकर हालात गंभीर हो सकते है।       
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal