नगर निगम कार्यवाही के दौरान फल विक्रेता की मौत

नगर निगम कार्यवाही के दौरान फल विक्रेता की मौत

नगर निगम के 3 कर्मचारियों के खिलाफ सूरजपोल थाने में मामला दर्ज हुआ 

 
UMC

उदयपुर 3 जून 2023। शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में आने वाले किशनपोल पटेल सर्कल के आम मार्ग पर हो रहे अस्थाई अतिक्रमण को हटाने पहुंचे निगम के जिम्मेदार ने कार्रवाई करते हुए मौके से अतिक्रमण का विरोध करते हुए अतिक्रमण हटाया। वही अचानक हुई अतिक्रमण दस्ते की कार्रवाई से हतप्रभ होकर मौके से अपनी सामग्री जप्त होने के डर से सामग्री लेकर इधर-उधर भागते हुए नजर आए।  

वहीँ मौके पर फल फ्रूट का व्यवसाय करने वाले 60 वर्षीय अहमद हुसैन निवासी जरीना कच्ची बस्ती किशनपोल को दिल का दौरा पड़ गया जिससे उनकी मौत होने का मामला सामने आया।  

घटित घटनाक्रम में हुई मौत के बाद मौके पर क्षेत्र वासियों और परिवार से आक्रोशित हो गए। वहीँ परिवार जन निगम द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि लोग यहां पर बेरोजगारी और आर्थिक मंदी के चलते अपने परिवार के जीविकोपार्जन के लिए अस्थाई ठेले व सड़कों पर बैठकर सब्जी व फल फ्रूट बेचने का काम करते हैं। जबकि दूसरी ओर शहर में रसूखदार अपना अतिक्रमण स्थाई करने का काम कर रहे हैं उन पर कार्रवाई ना करके गरीबों पर सदैव निगम कार्रवाई करता है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal