दीपक शर्मा ने मात्र 4 दिन में 5.5 kg वजन कम करके बनाया विश्व रिकॉर्ड


दीपक शर्मा ने मात्र 4 दिन में 5.5 kg वजन कम करके बनाया विश्व रिकॉर्ड

दीपक शर्मा ने उदयपुर का नाम पहले भी कई बार रोशन किया है

 
weight loss
UT WhatsApp Channel Join Now

एक बार फिर उदयपुर के दीपक शर्मा ने, उदयपुर का नाम रोशन करते हुए इंटरनेशनल बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया । उसके अंतर्गत दीपक शर्मा ने मात्र 4 दिन में नेचुरल डाइट पर रहते हुए 5.50 kg वजन घटाया जिसके लिए उन्होंने सिर्फ नेचुरल डाइट व प्रोटीन डाइट का सहारा लिया, साथ ही 5 से 6 घंटे की कड़ी एक्सरसाइज की सहायता ली, इस कार्य को करने के लिए दीपक शर्मा ने अपने शरीर पर बारीकी से खान-पान व एक्सरसाइज का अध्ययन किया कि किस चीज़ से बॉडी वेट पर कितना फर्क पड़ रहा है। यह कार्य उन्होंने डॉक्टर, डाइटिशियन व एनीटाइम फिटनेस के सर्टिफाइड ट्रेनर व हाई कोर्ट के लॉयर की उपस्थिति में किया।

दीपक शर्मा ने उदयपुर का नाम पहले भी कई बार रोशन किया है वह एक नेशनल पिस्टल शूटर भी है। इससे पहले उन्होंने फास्टेस्ट बॉक्सिंग पंचेज में भी अपना नाम विश्व रिकॉर्ड में दर्ज कराया है। इस अवसर पर गोगुंदा में असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने उन्हें सर्टिफिकेट प्रदान करके सम्मानित किया व पूर्व मंत्री व राजस्थान के राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल जी गरासिया ने दीपक की प्रशंसा की व सराहना की उदयपुर के श्रीमान ताराचंद जी जैन, व उपमहापौर पारस जी सिंघवी ने भी, दीपक शर्मा की प्रशंसा की । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal