खेरवाड़ा में बायपास स्वीकृत करने की मांग


खेरवाड़ा में बायपास स्वीकृत करने की मांग

सांसद रावत ने केंद्रीय सड़क मंत्री से भेंट कर मांग की

 
kherwara byepass
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 3 जुलाई 2024। उदयपुर के लोकसभा सांसद डॉ. मन्नालाल रावत ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन  गडकरी से भेंट कर खेरवाड़ा में बायपास स्वीकृत करने की मांग की है। 

सांसद रावत ने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री को एक पत्र सौंपते हुए बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 48 खेरवाड़ा कस्बे के मध्य से गुजरता है। जहां यातायात का अत्यधिक दबाव रहता है। इस कारण वहां प्रतिवर्ष अनेक दुर्घटनाएं होती है, जिसमें जनहानि भी होती है। यह स्थान डेंजर ज़ोन बन चुका है। इस समस्या के निराकरण के लिए खेरवाड़ा क्षेत्र के नागरिक वर्ष 2016 से बायपास की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक उचित समाधान नहीं हुआ। 

सांसद रावत ने केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया कि यहां बायपास बन जाने से दुर्घटनाओं पर पूरी तरह अंकुश लग जाएगा। उन्होंने शीघ्रातिशीघ्र यहां बायपास स्वीकृत करने का अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री ने सांसद को आश्वस्त किया कि जनभावनाओं के अनुरूप इस मांग को शीघ्र ही पूरा करने की कार्रवाई करेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal