राजीव गांधी युवा मित्र कार्यक्रम चालू रखने की मांग

राजीव गांधी युवा मित्र कार्यक्रम चालू रखने की मांग

कलेक्टर को दिया ज्ञापन

 
yuva mitr

उदयपुर 27 दिसंबर 2023। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद हाल ही में बंद किए गए "राजीव गांधी युवा मित्र इंटर्नशिप कार्यक्रम" को चालू रखने की मांग को लेकर युवा मित्रों ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। 

युवा मित्रों ने युवा कांग्रेस के सचिव सिद्धार्थ सोनी और हार्दिक चॉर्डिया ज़िला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर राजीव गांधी युवा मित्र इंटर्नशिप कार्यक्रम को यथावत रखने की मांग की। युवाओं का कहना है कि इस कार्यक्रम से उदयपुर जिले में करीब 300 से अधिक सहित प्रदेशभर में पांच हजार युवाओं को रोजगार मिल रहा है। ऐसे में एकदम से इस कार्यक्रम को बंद करने से एक साथ पांच हजार युवा बेरोजगार हो जाएंगे। ऐसे में यह कार्यक्रम यथावत रखते हुए सरकार को अपना आदेश वापस लेना चाहिए।

प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव सिद्धार्थ सोनी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मीडिया में कहा था कि वे कोई जन कल्याणकारी योजना या कार्यक्रम बंद नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने अपने बयान के 12 घंटे के अंदर ही आदेश जारी कर एक साथ 5 हजार युवाओं को बेरोजगार कर दिया, यह अनुचित है। सिद्धार्थ सोनी ने कहा कि भाजपा सरकार को अगर राजीव गांधी के नाम से तकलीफ है, तो कार्यक्रम का नाम बदल दें, लेकिन युवाओं को बेरोजगार नहीं करें और अपना आदेश वापस लें।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal