अमरपुरा खालसा ग्राम पंचायत में चरागाह भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग


अमरपुरा खालसा ग्राम पंचायत में चरागाह भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग

भिंडर तहसील ग्राम पंचायत अमरपुरा खालसा के जनप्रतिनिधियों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

 
amarpura khalsa gram panchayat

उदयपुर 1 जून 2023 । जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भिंडर तहसील ग्राम पंचायत अमरपुरा खालसा के जनप्रतिनिधियों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर चरागाह भूमि का सीमा ज्ञान करवाने के साथ अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग की गई।

भिंडर तहसील के अमरपुरा खालसा ग्राम पंचायत के जनप्रतिनिधि शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ज्ञापन देने पहुंचे। जन प्रतिनिधियों साथ उपस्थित ग्राम सरपंच गोपाल जनवा ने बताया कि ग्राम पंचायत अमरपुरा खालसा के नाम दर्ज चारागाह भूमि का पटवार मंडल मेनार में स्थित है।

चारागाह भूमि तहसील वल्लभनगर होने के चलते और ग्राम पंचायत अमरपुरा भिंडर तहसील में होने के चलते के अधिकारी को अवैध अतिक्रमण हटाने और चारागाह भूमि का सीमा ज्ञान कराने को लेकर कई बार लिखित में दिया गया लेकिन अधिकारी सीमा ज्ञान और अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर टालमटोल करते हैं। 

इसके चलते लगातार चारागाह भूमि पर अवैध अतिक्रमण होता जा रहा है ऐसे में आज जनप्रतिनिधि जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा से मिले और अपनी समस्या से अवगत कराया साथ ही इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने बताया कि अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान ग्राम पंचायत द्वारा संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal