एयरपोर्ट निदेशक ने एयरपोर्ट से उदयपुर शहर तक नियमित बस सेवा शुरू करने की मांग की


एयरपोर्ट निदेशक ने एयरपोर्ट से उदयपुर शहर तक नियमित बस सेवा शुरू करने की मांग की

एयरपोर्ट से जुड़ी समस्याओं को लेकर अधिकारियों की बैठक आयोजित

 
airport
UT WhatsApp Channel Join Now

आपसी समन्वय से एयरपोर्ट से जुड़ी समस्याओं का शीघ्र हो समाधान - जिला कलक्टर

उदयपुर 27 मई 2022 । जिला कलक्टर ताराचंद मीणा की अध्यक्षता में शुक्रवार को महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के अधिकारियों और जिला प्रशासन के विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में एयरपोर्ट के अधिकारियों ने विभिन्न प्रकार की समस्याएं जिला कलक्टर के समक्ष रखी जिस पर जिला कलक्टर ने समाधान हेतु सकारात्मक आश्वासन दिया एवं सम्बंधित अधिकारी को हाथों-हाथ निर्देशित किया।

बैठक में एयरफील्ड पर्यावरण प्रबंधन समिति की गत बैठक के बिन्दुओं पर भी चर्चा की गई। बैठक में भूमि अवाप्ति, चुनिन्दा हाई टेंशन पोल्स शिफ्ट करने, एयरपोर्ट के आस-पास माइनिंग, जल भराव, एयरपोर्ट के कार्मिकों को सर्वे के दौरान होने वाली परेशानियों, फायर एनओसी आदि विषयों पर चर्चा हुई। 

एयरपोर्ट निदेशक नंदिता भट्ट ने एनएचएआई से हाईवे पर साइनेज लगवाने की मांग की, जिससे यात्रियों को एयरपोर्ट पहुँचने के लिए भटकना न पड़े। इस पर कलक्टर ने तुरंत एनएचएआई को फोन पर साइनेज लगाने हेतु निर्देशित किया।

एयरपोर्ट निदेशक ने एयरपोर्ट से उदयपुर शहर तक नियमित बस सेवा शुरू करने की मांग की, इस पर भी जिला कलक्टर ने तुरंत संबंधित से बात की। इसके अलावा एयरपोर्ट के अधिकारियों को टोल पेमेंट्स के सम्बन्ध में होने वाली परेशानी भी निदेशक ने समक्ष रखी। इसके अलावा 300 मीटर कच्ची खुली नहर, अनापत्ति प्रमाण पत्र से सम्बन्धी मुद्दे, एयरपोर्ट के आस-पास अनाधिकृत गतिविधियों पर नजर रखने आदि पर चर्चा की गई।

बैठक में एयरपोर्ट के जीएम एटीसी ए.के.वर्मा एवं विद्युत विभाग, जलदाय विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal