वर्चुअल हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन


वर्चुअल हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन

पूर्ण कार्य बहिष्कार कर कोर्ट चौराहे से बापू बाजार, देहली गेट तक रैली निकालते हुए कलेक्ट्री के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

 
demand virtual court

उदयपुर 21 अगस्त 2023 । पिछले कई समय से मेवाड़ वागड़ हाई कोर्ट बेंच की मांग उठ रही है। पिछले कई वर्षों से वकील राज्य और केंद्र सरकार से उदयपुर में वर्चुअल हाईकोर्ट बेंच की मांग कर रहे हैं और महीने की हर 7 तारीख को कार्य का बहिष्कार कर विरोध प्रदर्शन भी किया जाता है। 

दो दिन पहले बीकानेर में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल द्वारा वर्चुअली हाई कोर्ट बेंच की घोषणा करने के बाद वकीलों में विरोध प्रदर्शन काफी बढ़ गया है। 

demand virtual highcourt bench

उदयपुर के वकीलों का कहना है कि पिछले कई वर्षों से हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग कर रहे हैं लेकिन उदयपुर को ना देकर बीकानेर को दिया गया है जबकि जोधपुर बीकानेर के काफी पास पड़ता है। 

उदयपुर में वकीलों ने पूर्ण कार्य बहिष्कार कर कोर्ट चौराहे से बापू बाजार, देहली गेट तक रैली निकालते हुए कलेक्ट्री के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal