नूंह की घटना को लेकर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद ने जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

नूंह की घटना को लेकर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद ने जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

मारे गए लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा देने और हिंसा में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की

 
nunh incident

उदयपुर 2 अगस्त 2023। हरियाणा नूंह की घटना को लेकर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद ने जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन, आतंकवाद का पुतला फूंका। दरअसल हरियाणा के मेवात जिले के नूंह में पिछले कुह दिनों से भड़की हिंसा के खिलाफ बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद ने आज देशव्यापी प्रदर्शन का आह्वान किया था, इसी कड़ी में नूंह में हिंसक घटना के विरोध में बजरंग दल ने जिला कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन करने आये बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना है कि नूंह में ब्रजमंडल की यात्रा पर समुदाय विशेष द्वारा पथराव किया गया, इसके बाद हुई हिंसक घटना में बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं और दो पुलिसकर्मियों की मौत हुई है। हिंसा के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। 

नूंह की घटना को लेकर कार्यकर्ताओ ने जिला कलेक्ट्री के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर जम कर नारेबाजी की ओर आतंकवाद का पुतला दहन किया। वहीँ  पदाधिकारियों का कहना है कि हरियाणा पुलिस और इंटेलीजेंस की बड़ी चूक की वजह से यह घटना हुई है। ऐसे में मारे गए लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा देने और हिंसा में शामिल लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal