दिल्ली शाहबाद हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन


दिल्ली शाहबाद हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन 

एबीवीपी ने ज्ञापन सौंपकर कड़ी सजा देने की मांग की 

 
Delhi murder case
UT WhatsApp Channel Join Now

दिल्ली के शहाबाद में नाबालिग लड़की की दर्दनाक हत्या के बाद देशभर में समाज और विभिन्न संगठनों में काफी रोष है, और हर कोई चाहता हैं की आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसी कड़ी में उदयपुर में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जिला कलेक्ट्री के बाहर प्रदर्शन कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर सुखाड़िया विश्वविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने बताया कि दिल्ली में नाबालिग मासूम साक्षी के साथ हुई घटना निदनीय हैं। सिंह ने कहा की देश में इन दिनों आय दिन ऐसी घटनाए सामने आने लगी हैं जिसपे रोक लगनी चाहिए, और ऐसी जेहादी मानसिकता रखने वाले व्यक्तियों पर बड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। इसको लेकर विद्यार्थी परिषद ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा कर फांसी की सजा की देने की मांग की है।

गौरतलब हैं की दिल्ली में मंगलवार कों साहिल खान नामक युवक ने 16 साल की साक्षी की निर्ममता से चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी, इस घटना के उससे पूरा देश सन्न है। उसने एक के बाद एक शरीर में 20 से ज्यादा घाव किए। चाकू से जी नहीं भरा, तो पत्थर से शरीर को कई बार कुचला।

 24 घंटे के भीतर इस हत्यारे को दिल्ली पुलिस ने यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया। आज रोहिणी कोर्ट ने उसे दो दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और उसका मोबाइल भी बरामद कर लिया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal