निगम ने शुरू किया वार्ड 28 में नाले और सड़क के पेवरीकरण का कार्य


निगम ने शुरू किया वार्ड 28 में नाले और सड़क के पेवरीकरण का कार्य

कार्य का भूमि पूजन उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, निर्माण समिति अध्यक्ष ताराचंद जैन द्वारा किया गया

 
UMC

उदयपुर। नगर निगम अंतर्गत वार्ड 28 में 68.73 लाख की लागत से नाले एवं 40 लाख में सड़कों के पेवरीकरण के कार्य का भूमि पूजन उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, निर्माण समिति अध्यक्ष ताराचंद जैन द्वारा किया गया।

क्षेत्रीय पार्षद मुकेश शर्मा ने बताया कि सांई बाबा मंदिर के सामने, व आशीष नगर एवं आसपास की गलियों कि सड़कों की हालत बहुत ही दयनीय एवं क्षतिग्रस्त हो चुकी है। पिछले 10-15 सालों से यहां सड़कों का पेवरीकरण नहीं होने से क्षेत्रवासी काफी परेशान है। सड़के टूटी एवं खडड़ेनुमा होने की वजह से बारिश के मौसम में तो कई दिनों तक पानी भरा रहने से बहुत परेशानी होती है साथ ही नाला भी अधूरा होने की वजह से गायत्री नगर हिरण मगरी से.न.5 क्षेत्रवासियों के घरों में बारिश के समय में पानी भर जाता है। 

जब इस क्षेत्रीय समस्या को महापौर गोविंद सिंह टांक, उपमाहापोर पारस सिंघवी, निर्माण समिति अध्यक्ष ताराचंद जैन को वस्तु स्थिति से अवगत कराया तो जिस पर उक्त समस्या को जायज ठहराते हुए तुरंत प्रभाव से कार्य करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर ताराचंद जैन ने निगम के इंजीनियरों को कार्य को गुणवत्तापूर्ण करने के निर्देश दिए एवं  क्षेत्रवासियों को जागरूक रहने के निर्देश दिए एवं कहा कि कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार का समझौता नहीं होगा। 

शुभारंभ के मौके पर मनोहर चौधरी गैराज समिति अध्यक्ष नगर निगम उदयपुर, पार्षद भारत जोशी, विद्या भावसार, सोनिका जैन, देवी लाल सालवी, प्रवीण बंसल सहायक अभियंता नगर निगम उदयपुर एवं आदित्यआमेटा कनिष्ठ अभियंता नगर निगम उदयपुर, सुरेंद अमर सिंह सिसोदिया एवं समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal