उदयपुर में दुल्हन बनेगी अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन

उदयपुर में दुल्हन बनेगी अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन

सोमवार से शुरू होंगी रस्में

 
bobby deol in udaipur

उदयपुर, 26 जनवरी। फिल्म अभिनेता बॉबी देओल रविवार को लेकसिटी उदयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट से बॉबी होटल ताज अरावली के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर फैंस ने सेल्फी और फोटो ली। बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेन्द्र की नातिन निकिता चौधरी की शाही शादी उदयपुर में हो रही है। 

d

29 जनवरी से 31 जनवरी तक लेकसिटी में शादी की रस्में संपन्न होंगी। जिसमें पंजाबी रीति रिवाजों से हल्दी, मेहंदी, संगीत जैसे कार्यक्रम होंगे। सोमवार को हल्दी की रस्में निभाई गई। इस शादी समारोह में बड़ी संख्या में विदेशी मेहमानों के भी आने की संभावना है। शादी में करीब 300 लोग शिरकत कर सकते हैं, इसके लिए ताज अरावली के सभी 176 कमरे बुक किए गए हैं।

गौरतलब है की अमेरिका में रहने वाली पेशे से डेंटिस्ट निकिता चौधरी धर्मेन्द्र की बेटी अजीता देओल की बेटी और अभिनेता सनी देओल की भांजी हैं। निकिता चौधरी मां अजिता देओल व पिता किरण चौधरी के साथ ही यूएसए में रहती हैं।

बॉलीवुड स्टार्स भी होंगे शामिल

s

इस शादी में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, बॉबी देओल समेत कई सेलिब्रेटी आएंगे। इस रॉयल वेडिंग में कई बॉलीवुड स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है। बॉबी देओल अपनी माँ प्रकाश कौर के साथ रविवार को उदयपुर पहुंचे, जबकि उनके परिवार से उनके पिता धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, भाई सनी देओल, ईशा देओल सहित कई सदस्य सोमवार को उदयपुर आए। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal